September 20, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : नीलोखेड़ी से भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी ने आज संधीर, बरसालू, लाठरो, कलसी, युनिसपुर, बाकीपुर, बैरसाल, मंचुरी, अरजेहड़ी एवं तरावड़ी भगत सिंह चौंक पर अपना जनसम्पर्क अभियान चलाया और लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। गांव संधीर पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी को लडडूओं से तोला गया।

इस दौरान भगवानदास कबीरपंथी का ग्रामीणों ने पूरा समर्थन किया और उन्हें अधिक से अधिक वोटों से जितवाने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए भगवानदास कबीरपंथी ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछली बार जो गलती नीलोखेड़ी की जनता ने की थी, उसके सुधारने का अवसर आ गया है। क्योंकि जिस नेता को आप लोगों ने चुना था, उसके नीलोखेड़ी विधानसभा में रत्तीभर भी विकास नहीं करवाया।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें पूरे प्रदेश में एक समान रुप से विकास कार्य करवाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को झूठ बोलकर वोट हथियाई है, लेकिन अब जनता कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है और आने वाले 5 तारीख को जनता इसका जवाब कांग्रेसियों को दे देगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में सिर्फ भ्रष्टाचार और लूटपाट की है। कांग्रेस हमेशा बैसाखियों के सहारे चली है। वास्वत में इनका कोई वजूद नहीं है। इस बार जनता कांग्रेस का पूरी तरह से सूपडा साफ कर देगी। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बलबीर मराठा, सरपंच धर्मपाल, चमेल सिंह, पवन शर्मा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.