May 4, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :   दिनांक 21.04.2024 की सुबह थाना मधुबन में सुचना प्राप्त हुई कि एच.ए.पी. मधुबन में बने मंदिर से किन्हीं अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दानपात्र को तोड़कर उससे सारा सामान चोरी कर लिया है, मंदिर के पुजारी ने बताया कि दानपात्र में कुछ चांदी के आभूषण, चांदी के सिक्के और नकदी थी।

जो उनकी शिकायत पर थाना मधुबन में मुकदमा नं0- 160 दिनांक 21.04.2024 धारा 457,380,411 भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया। प्रबंधक थाना निरीक्षक मुनीश कुमार द्वारा मामले की जांच कर आरोपीयों को गिरफतार करने की जिम्मेवारी उप निरीक्षक नरेश कुमार को सौंपी गई।

जिन्होंनें मामले में तत्परता से कार्य करते हुए सबुतों के आधार पर दिनांक 22.04.2024 को अशोक विहार कालोनी, मधुबन से दो आरोपीयों….. 1. रोनक पुत्र नारायण और 2. दीपक पुत्र कृष्ण सैनी वासीयान अशोक विहार कालोनी, मधुबन करनाल को गिरफतार करने में सफलता हासिल की, जो दिनांक 23.04.2024 को दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर पुलिस रिमांड हासिल किया व दौराने रिमांड आरोपीयों के ब्यान अनुसार अशोक विहार कालोनी, मधुबन में ही सुनार की दूकान चलाने वाले आरोपी…..

राजेश कुमार पुत्र अमरीक सिंह वासी न्यु रमेश नगर, तहसील कैंप, पानीपत हाल किरायेदार अशोक विहार कालोनी, मधुबन को गिरफतार किया गया, पुलिस टीम द्वारा आरोपी राजेश के कब्जे से उपरोक्त दोनों आरोपीयों से खरीदे गए चांदी के आभूषण जिनमें नाग नाग्नि के जोड़े, शिव परिवार की मूर्तियां और चांदी के सिक्के शामील थे। आज आरोपी राजेश को माननीय अदालत के सामने पेशकर न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए उप निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी रोनक कई बार मंदिर में भंडारा के आयोजन के समय प्रसाद खाने के लिए वहां जाता रहता था और उसने वहां श्रद्वालुओं को दानपात्र के अंदर चांदी की मूर्ति, आभुषण व सिक्के डालते हुए देखा था, जिसपर उसके द्वारा अपने साथी दीपक के साथ इस पर योजना बनाकर रात के समय वारदात को अंजाम दिया गया था।

उन्होंनें बताया कि दोनों आरोपीयों के कब्जे से उनकी टीम ने 1500/- रूपये नकद भी बरामद किए हैं। कल दोनों आरोपीयों की रिमांड अवधी समाप्त होने के बाद इन्हें पूनः माननीय अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

तरावड़ी क्षेत्र में दूध की डायरी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरफतार…..
इसके अलावा जिला पुलिस की थाना तरावड़ी टीम द्वारा भी दिनांक 30.03.2024 को कस्बा तरावड़ी से रात के समय एक दूध की डायरी का शटर तोड़कर घी, पनीर, क्रीम और नकदी उड़ाने वाले आरोपी…… मोहित पुत्र भीम सिंह वासी शहिदा कालोनी, तरावड़ी को मुकदमा नं0 142 दिनांक 30.03.2024 धारा 457, 380 भा.द.स. थाना तरावड़ी में आज दिनांक 24.04.2024 को सै0-12, करनाल से गिरफतार किया गया।

जिसे माननीय अदालत के सामने पेशकर एक दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया, दौराने पूछताछ आरोपी द्वारा अपने एक अन्य साथी के संबंध में खुलासा किया गया, जिसे भी पुलिस टीम द्वारा बहुत जल्द गिरफतार किया जाएगा। दौराने जांच सामने पाया गया कि आरोपी मोहित के खिलाफ पहले भी चोट पहुंचाकर स्नैचिंग करने का मामला दर्ज था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.