May 15, 2024

करनाल: घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने शनिवार को करनाल पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में खुला दरबार लगाकर जनता की समस्याएं सुनीं, अधिकारियों को निर्देश दिए और उन समस्याओ का फॉलोअप किया जो अभी तक अधिकारियों की ओर से पैंडिंग थीं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे उन्हें मेल करें और समय अवधि बताएं कि जो समस्याएं पैडिंग हैं, उनका कितने समय में हल निकल जाएगा।

यही नहीं उन्होंने खुले दरबार के बाद भी लोगों को खुला समय दिया और उनकी दिक्कतो को बारीकी से समझा। सुबह से शाम तक वे करनाल रेस्ट हाउस में लोगों के बीच रहे। कोरोना काल की वजह से कामों में हुई देरी और उसके समाधान की भी रूपरेखा तैयार की गई और सभी से अपील की गई कि वे कोरोना से पूरी सावधानी बरतें, नियमों का सख्ती से पालन करें।

विधायक ने अपने चिरपरिचित अंदाज में खुले दरबार में मिलने वालों से कहा कि वे आज जो भी हैं, आप लोगों के आशीर्वाद व सहयोग के कारण हैं।

खुले दरबार में मोहिदनीपुर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, घोघड़ीपुर से कश्यप चौपाल, मलिकपुर से सामुदायिक केंद्र को पूरा करने, नाले व नालियां भरने, बसी अकबरपुर से मुंडीगढ़ी नई सड़क के कार्य को तेजी से पूरा कराने सहित बिजली पानी की समस्याओं के अलावा विकास कार्यों पर खुला दरबार फोक्स रहा।

स्टौंडी जोहड़ के पानी की निकासी कार्य को तेजी से करना, खोराखेड़ी, बजीदा व शेखपुरा खालसा में नाले का निर्माण आदि मुद्दे भी विधायक के समक्ष रखे गए। विधायक हरविंद्र कल्याण ने मौके पर सेलफोन से अधिकारियों से समस्याओं के संदर्भ में चर्चा की और उनसे कार्य की समय अवधि पूछी।

यही नहीं उन्होंने कई गांवों से आए लोगों को अलग अलग समय दिया और उनकी समस्याओं के संदर्भ में उच्चाधिकारियों से बात कर समस्या के समाधान के निर्देश दिए। बता दें कि घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण लगातार खुले दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रयासरत हैं और इस कड़ी में वे अधिकारियों को निर्देश देते हैं और अगले खुले दरबार में पिछली समस्याओं का फॉलोअप भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.