April 20, 2024

विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी का 38वां स्थापना दिवस आज शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीन लाठर की अध्यक्षता में धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर हकीकतनगर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सभी कार्यकत्र्ताओं ने पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने और पार्टी को ओर अधिक मजबूत करने का संकल्प लिया। सर्वप्रथम कार्यकत्र्ताओं ने पं. दीनदयाल उपाध्याय जी एवं डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र के समक्ष पुष्प किये।  इसके पश्चात कार्यकत्र्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने शिरकत की और कार्यकत्र्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी विचारधारा पर आधारित एक छोटे से संगठन को अपने कठोर परिश्रम से विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने वाले सभी कार्यकर्ताओं बधाई के पात्र है।

कार्यकत्र्ताओं की कड़ी मेहनत से ही आज पार्टी इस शिखर तक पहुंच सकी है। 11 कार्यकत्र्ताओं के साथ शुरु हुई भारतीय जनता पार्टी के साथ आज पूरे देश से 11 करोड़ कार्यकत्र्ता जुड़ चुके हैं, जिससे स्पष्ट है कि जनता का भाजपा की नीतियों में निरन्तर विश्वास बढ़ता जा रहा है। उन्होंने भारत को वैश्विक नेतृत्व के शिखर पर ले जाने के मकसद से देशभर में एक विजन और एक मिशन से काम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के स्थापना दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

श्री आनन्द ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के कुशल नेतृत्व में आज देश एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल जी के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश का हर वर्ग पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। इस दौरान कार्यकत्र्ताओं को केंद्र एवं प्रदेश सरकार की विभिन्न उपलब्धियों एवं लोक कल्याणकारी नीतियों का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के लिए कहा गया।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष एडवाकेट शमशेर सिंह नैन, शक्ति केन्द्र प्रमुख चरण सिंह एवं अनुसूचित जाति मोर्चा मंडल अध्यक्ष शमशेर सिंह, महामंत्री निर्मल बहल, यादविंद्र, रविंद्र, बिटटू, मंडल सचिव डा. दलीप पाल, सतपाल, प्रवीन, जयकुमार, सोनू सहित सैंकड़ों कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.