July 27, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :  जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी डॉ. नरेन्द्र सिंह ने कहा कि सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग का विशेष प्रचार वाहन 25 मई को वोट डालने का संदेश करनाल विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के हजारों मतदाताओं के घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है।

इन गांवों में विभाग के कलाकार सुमेर पाल, गुलाब सिंह सहित अन्य कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक और गीतों के माध्यम से मतदाताओं को 25 मई के दिन अपने मत का प्रयोग अवश्य करने का संदेश दिया। इसके साथ ही इन कलाकारों ने वोट की महत्ता के बारे में जानकारी दी है। यह कलाकार निरंतर 24 मई तक प्रचार-प्रसार करते रहेंगे।

जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी डॉ. नरेन्द्र सिंह ने कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त उत्तम सिंह के मार्गदर्शन में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से विशेष प्रचार वाहन तैयार किया है। विशेष प्रचार वाहन द्वारा इंद्री विधानसभा क्षेत्र के कुंजपुरा, बड़ा गांव, घीड़, चोरा, चोरपुरा, ब्याना, बदरपुर, कलसौरा, गढ़ी बीरबल गांवों को कवर किया गया और ग्रामीणों को वोट डालने के प्रति जागरूक किया गया है।

उन्होंने कहा कि इस वाहन के माध्यम से भारत निर्वाचन आयोग का संदेश आम मतदाताओं तक पहुंचाया जा रहा है। इस वाहन के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है कि 25 मई को सभी ने चुनाव का पर्व मनाना है और अपने मत का प्रयोग करने हेतु ज्यादा से ज्यादा अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी है।

इस लोकसभा क्षेत्र में सभी मिलकर प्रयास कर रहे है कि लोकसभा और विधानसभा उप चुनाव में अधिक से अधिक लोग अपने मत का प्रयोग करें और देश के लोकतंत्र को मजबूत करें। यह प्रचार वाहन लगातार 24 मई तक करनाल जिले में मतदाताओं तक प्रशासन का संदेश पहुंचाने का काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.