May 22, 2024

इस लोकसभा चुनाव में हम देख रहे हैं एक के बाद एक सेलिब्रिटी, फिल्म स्टार राजनीति का रुख कर रहे हैं, चर्चा थी कि कंगना रनौत के बाद अब संजय दत्त भी राजनीति में आ सकते हैं और वो कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि उनके पिता सुनील दत्त UPA सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

अब खबर थी कि पिता के बाद बेटे संजय दत्त भी पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहे हैं। लेकिन संजय दत्त ने सब एक दम क्लियर कर दिया है। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने X पर जानकारी देते हुए कह दिया है कि वो राजनीति में शामिल नहीं हो रहे हैं। दरअसल अफवाह चल रही थी कि वो लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की तरफ से पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर के सामने करनाल लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

ये चुनाव वो मनोहर लाल बीजेपी के उम्मीदवार के सामने लड़ सकते हैं। कल से ही ये खबर काफी चल रही थी। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने खुद सामने आकर अफवाहों को खारिज कर दिया है और कहा है कि ये सच नहीं है और उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स से अपील की है कि सोशल मीडिया पर जो चर्चाओं का बाजार गर्म है उस पर विश्वास ना किया जाए।

फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने अपने X सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखते हुए कहा कि मैं राजनीति में शामिल होने के बारे में सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहूंगा। मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव लड़ रहा हूं। अगर मैं राजनीति में कदम रखने का फैसला करता हूं तो मैं इसकी घोषणा खुद से करूंगा।

उनके इस बयान के बाद उनके करनाल लोकसभा से पूर्व सीएम और बीजेपी के उम्मीदवार मनोहर लाल के खिलाफ लड़ने की चर्चाओं पर पूर्ण विराम लग गया है। उन्होंने ये भी कहा कि अभी तक मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है , उस पर आप विश्वास ना करें।।

आपको बता दें कि मनमोहन सिंह जब पीएम थे , तब संजय दत्त के पिता सुनील दत्त केंद्र सरकार में युवा और खेल मंत्री रहे थे। उनकी बहन प्रिया दत्त भी राजनीति से जुड़ी हुई रही हैं और सांसद रह चुकी हैं इसलिए काफी चर्चा थी कि संजय दत्त राजनीति में आ सकते हैं और हरियाणा के करनाल में मनोहर लाल के सामने कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं। कांग्रेस इस सीट से एक मजबूत उम्मीदवार उतारने के लिए देख रही है वो कौन होगा ये वक्त बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.