April 27, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :   गुरु नानक खालसा कॉलेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर कॉलेज के विद्यार्थियों ने सभी गतिविधियों में बढ चढकर भाग लिया।

इस अवसर पर पिपली अनाज मंडी आढती संघ के प्रधान राजीव गोयल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य एवं निर्माण करता है। युवा शक्ति ही देश के विकास में सबसे अधिक योगदान देता है।

इसलिए युवा सही दिशा में जाकर राष्ट्र को निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर करे। उन्होंने कहा कि युवा अपनी एनर्जी का प्रयोग देश एवं समाज के लिए करें। कॉलेज प्राचार्य डा. गुरिन्द्र सिंह ने कहा कि कॉलेज के खिलाडियों ने अनेक पुरस्कार जीते हैं और कॉलेज के विभिन्न छात्र-छात्राएं कॉलेज से शिक्षा ग्रहण कर के खेल क माध्यम से विभिन्न सरकारी पदोंपर कार्यरत हैं।

उन्हांने बताया कि कॉलेज ने न कवल राष्ट्रीय अपितु अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में सक्रिय भागीदारी की है। खेल विभाग के इंचार्ज डा. देवी भूषण ने इस प्रतियोगिता के सभी प्रबंध किए और मंच क संचालन किया। डीपी वजीर सिंह और सुभाष कोच ने इनका सहयोग किया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि पूर्व प्रिंसिपल स. सुखविंदर सिंह सेही ने विद्यार्थियों से कहा कि वे स्वयं खालसा कॉलेज के विद्यार्थी रहे हैं अैर मुख्य अतिथि राजीव गोयल भी खालसा कॉलेज के विद्यार्थी रहे हैँ। डा. कृष्ण अरोड़ा और बीर सिंहने कमेंट्री के माध्यम से सभी का मनोरंजन किया।

खेल प्रतियोगिता में आशु को सर्वश्रेष्ठ पुरुष एथलीट तथा रीटा ने सर्वश्रेष्ठ महिला एथलीट का पुरस्कार जीता। मुख्य अतिथि ने दोनों को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 100 मीटर रेस में अमन ने पहला, आशु ने दूसरा तथा सन्नी ने दूसरा तथा सिमरनजीतर कौर ने तीसरा पुरस्कार जीता।

लंबी कूद महिला में मोना ने पहला, पायल ने दूसरा तथा सिमरन ने तीसरा पुरस्कार जीता। इस अवसर पर डा. रामपाल सिंह, प्रो. शशि मदान, प्रो. प्रीति, प्रो. अंजू चौधरी, प्रो. अजय एवं प्रो. प्रदीप मौजूद रहे। कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान स. कंवरजीत सिंह प्रिंस ने सफल आयोजन के लिए प्राचार्य, स्टाफ और विद्यार्थियों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.