Advertisement


ओएसडी अमरेन्द्र सिंह के जनता दरबार में रम्बा गांव के लालू राम ने कहा कि सर, करनाल के सारे अधिकारियों के पास धक्के खाकर न्याय के लिए आपके पास आया हूं, मेरी सहायता करों, उन्होंने कहा कि बीडीपीओ ने उनकी दो कैनाल जमीन छुटवाकर दुसरे आदमी को दे दी है, जो कि गलत है। ओएसडी ने पीडित की बात सुनी और उन्हें कहा कि इस बारे में जांच की जाएगी जो भी सही होगा वह किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे जरूरतमंद की सहायता करने के लिए यहां भेजा है, मैं हर सम्भव पीडित को सहयोग करूंगा। ओएसडी ने तत्काल करनाल के बीडीपीओ को इस मामले की जांच के लिए सिफारिश की।
ओएसडी के मंगलवार को आयोजित जनता दरबार में घरौंडा क्षेत्र के गांव मलिकपुर की ऊषा रानी ने शिकायत रखी कि उनके पडोसी बीरू राम उनके व उनके बच्चों के साथ मारपीट करते है। इस बारे में कई बार पुलिस को भी शिकायत की गई है, अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है। इसके लिए ओएसडी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए घरौंडा थाना प्रभारी को पीडित को न्याय दिलाने की सिफारिश की। करनाल दुर्गा कालोनी के देशराज ने जनता दरबार में शिकायत रखी कि एक पंचायत के माध्यम से 20 हजार रुपये की राशि सदर थाना के एएसआई सुरजभान के पास रखी गई थी, अब फैसला होने पर एएसआई वह राशि देने से इंकार कर रहा है वह इस बारे में उनके सामने कई बार निवेदन कर चुका है, इसके लिए ओएसडी ने  संज्ञान लेते हुए एसएचओ सदर को इसकी जांच करने बारे सिफारिश की।
जनता दरबार में जिला कैथल के करोडा गांव के रविन्द्र कुमार ने ओएसडी के सामने कबूतरबाजी के माध्यम से ठगी का मामला रखा, उन्होंने कहा कि पिछले तीन महीने पहले जोगना खेडा कुरूक्षेत्र के सुरजभान ने उनसे 25 लाख रुपये की राशि कनाडा भेजने के लिए ली थी, पैसे लेने के बाद उन्होंने कोई कार्यवाही नही की और जब उनसे पैसे मांगते है तो वह पैसे देने से इंकार करता है। इसके लिए प्रार्थना पत्र करनाल के पुलिस अधीक्षक को भी दिया था, इस पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है। ओएसडी ने कहा कि जल्दी ही दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। अम्बेडकर नगर की रमा देवी ने ओएसडी से अपने कुल्हे ऑपरेशन के लिए आर्थिक सहयोग मांगा तो ओएसडी ने तुरंत रमा देवी को 50 हजार रुपये की राशि देने का आश्वान दिलाया। इसके अतिरिक्त जनता दरबार में दर्जनों लोगों ने ओएसडी के सामने अपनी शिकायतें व समस्याएं रखी, जिनका ओएसडी ने अधिकारियों के सहयोग से निराकरण किया।
इस असवर ओएसडी कार्यालय के इंचार्ज कुलदीप शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता यशपाल ठाकु र, जयभगवान चोपडा, अमृत जोशी, सुनील गोयल सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.