Advertisement


करनाल 17 नवंबर, ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि पंचायतें सार्वजनिक विकास कार्य करवाने के लिए आगे आए, सरकार के पास सार्वजनिक विकास कार्य करवाने के लिए धन की कोई कमी नही है। जो भी पंचायतें सार्वजनिक विकास कार्य के लिए प्रस्ताव भेजेगी, उसे शीघ्र मंजूर करके निर्माण कार्य आरम्भ किया जाएगा।
ओएसडी शुक्रवार को अपने जनता दरबार में निजी विकास कार्य करवाने के लिए आए लोगों से अपील कर रहे थे कि आप पंचायत के माध्यम से विकास कार्यों का प्रस्ताव लेकर आए और उस विकास कार्य को शीघ्र ही अमलीजामा पहनाया जाएगा। व्यक्तिगत कार्य के लिए देरी हो सकती है परन्तु सार्वजनिक कार्य के लिए ना कोई देरी होगी और ना ही कोई पैसे की कमी आडे आएगी। जनता दरबार में छोटी मार्किंट मॉडल टाऊन कृष्णा ने मांग की कि वह विधवा है,उनके घर कोई भी कमाने वाला नही है, उनके लडके सुनील को कोई ना कोई रोजगार दिलवाया जाए। ओएसडी ने महिला को आश्वासन दिलाया कि आपके लडक़े की योग्यता के अनुसार कोई ना कोई रोजगार जरूर दिलाया जाएगा ताकि घर का गुजारा चल सकें। गुरू नानक पुरा की महिला ने ओएसडी से प्रार्थना की कि वह विधवा है उनके परिवार के लोग उन्हें नाजायज तंग करते है और वह मकान बना रही थी, वह उन्हें मकान बनाने से रोकते है। इस पर ओएसडी ने तुरन्त संज्ञान लेते हुए सदर थाने के प्रभारी को निर्देश दिए कि महिला का सहयोग किया जाए और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।
ओएसडी ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा कुरूक्षेत्र में अन्र्तराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव  का आयोजन किया जाएगा। इस महोत्सव का उदघाटन माननीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी होगें। इसी तर्ज पर 28 नवम्बर से 30 नवम्बर तक प्रदेश के सभी जिलों में ब्लॉक स्तर पर गीता जयंती महोत्सव आयोजित किए जाएगे। उन्होंने कहा कि इन  महोत्सव के माध्यम से आम जनता को अपनी संस्कृति से जोडना है।
बाक्स
ओएसडी ने रैडक्रांस सोसाईटी का सदस्य बनने पर दी बधाई।
ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने समाज सेवी व रक्तदाता विनोद पाल को 165 बार रक्तदान करने तथा करीब 10 हजार युनिट एकत्रित करके जरूरतमंदों को वितरीत करने पर इण्डियन रैडक्रांस सोसाईटी हरियाणा का सदस्य नियुक्त  किया है। इसके लिए ओएसडी ने विनोद कुमार का मिठाई खिलाकर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.