April 19, 2024

करनाल (मालक सिंह, भव्य नागपाल): मंत्री अनिल विज ने देखे हाईवे किनारे खड़े ओवरलोड ट्रक तो विज अचानक रुके ओर करनाल जिले के सभी प्रशाशनिक व पुलिस अधिकारियों को तुरंत मोके पर बुलाया ओर जमकर लगाई लताड़, कहाँ किसकी मिलीभगत से चल रहा है यह सब, सभी ओवरलोड ट्रकों को कब्जे के आदेश दिए। विज ने सर्विस लेन में खड़े जीरी से भरे ओवरलोडिड ट्रकों को जब्त करने के दिए आदेश ,अपनी गाड़ी रुकवाकर विज ने मौके पर ही करनाल पुलिस अधीक्षक जश्नदीप रंधावा, उपायुक्त आदित्य दहिया और ए.डी.सी. निशांत यादव को बुलाकर ओवरलोडिड ट्रकों पर सख्त कारवाही करने के निर्देश दिए। विज ने कारवाही का आदेश देते-देते मौजूद सभी अधिकारियों को लताड़ भी लगाई। विज ने आर.टी.ऐ. विभाग के सचिव को आगे भी नाके लगाने और आगे भी ओवरलोडिड ट्रकों को जब्त करने के आदेश दिए।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि, “मैं इधर से निकल रहा था तो  मेरा ध्यान ओवरलोडिंग ट्रकों पर अचानक पड़ा, बॉड़ीं से भी ऊपर धान भरा हुआ है और मैंने मौके पर करनाल प्रशासन के सभी अधिकारियों को बुलाया है और उनके खिलाफ कारवाही के आदेश दिए हैं।”

हम आपको बता दे की करनाल ब्रेकिंग न्यूज ओवरलोडिड जानलेवा ट्रकों के बारे में पिछले एक महीने से लगातार खबरें दिखा रहा है, करनाल के इन्द्री-यमुनानगर रोड़ समेत राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर ओवरलोड ट्रकों का कहर लगातार जारी है।  रेत, बजरी, कोरसैन्ट और आजकल जीरी से भरे ट्रक दिन-रात हाई-वे पर ध़ड़ल्ले से चलते दिख जाएँगें, तेज़ रफ्तार से चलते यह ट्रकों में ज्यादातर ओवरलोड होकर चलते हैं जो आए दिन होदसों को अनजाम देतें हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.