April 18, 2024

गुलजार सिंह पुत्र सुखचैन सिंह वासी रणजीत नगर गौंदर, अनाज मंडी निसिंग से अपने आढ़ती से ढ़ाई लाख रूपये लेकर अपने गांव की ओर जा रहा था। तभी रास्ते में डाचर रोड़ निसिंग पर तीन अज्ञात व्यक्ति उसका ढ़ाई लाख से भरा बैग झपट कर फरार हो गए। जिस संबंध में गुलजार सिंह द्वारा थाना निसिंग में षिकायत दी गई, जिसकी षिकायत पर प्रबंधक थाना निसिंग निरीक्षक सुभाष द्वारा अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ थाना निसिंग में मुकदमा नं0- 95/23.03.19 धारा 379-ए भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया।

जैसे ही यह मामला पुलिस अधीक्षक करनाल श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया के संज्ञान में आया तो उन्होंने प्रबंधक थाना निसिंग निरीक्षक सुभाष को इस संबंध में गहनता से जांच करके जल्द से जल्द आरोपीयों को गिरफतार करने के आदेष दिए। प्रबंधक थाना द्वारा ए.एस.आई. रोहताष सिंह की अध्यक्षता में एक टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू की गई व जांच के दौरान सामने आने वाली कड़ीयों को जोड़कर उनके आधार पर कई व्यक्तियों के नाम सामने आए। जिन्हें बिती शाम दिनांक 31.03.19 को ए.एस.आई. रोहताष सिंह व उनकी टीम द्वारा आरोपी….. 1. गोविन्द उर्फ पारवा वासी सरणा खेड़ी जिला जींद, 2. बलजिन्द्र सिंह पुत्र बुटा सिंह वासी वासी जलमाना और 3. सुजीत कुमार उर्फ लक्की उर्फ सज्जू वासी जलमाना को गांव जलमाना क्षेत्र से गिरफतार किया।

पुलिस पुछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि उनका एक अन्य साथी है जो कुछ दिन पहले तक गुलजार सिंह के पास नौकरी करता था, जिसे इस बात का पता था कि गुलजार किस समय अपने आढ़ती से रूपये लेने के लिए जाता है। जिसके बताए अनुसार हमने रेकी के काम को अंजाम दिया और जब गुलजार निसिंग से रूपये लेकर निकला, तो हमने अपनी योजना के अनुसार निसिंग से डाचर रोड़ पर सुनसान जगह देखकर उसका रूपयों से भरा बैग झपट लिया और अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर वहां से फरार हो गए।

पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटर साईकिल व छीने गए रूपयों में से 1.40 लाख रूपये बरामद कर लिए हैं। पुलिस टीम द्वारा आज आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेष किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.