March 28, 2024

DJL30 »Fd»F°F ¶F¼MXF³FF

  • राजनीति की बजाए भाजपा स्पष्ट करें मारे गए आंतकियों की संख्या : ललित बुटाना
  • बोले :- खुद भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने दिया एयर स्ट्राइक में आंतकी नही मारे जाने का ब्यान

करनाल, 4 मार्च। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य व कांग्रेस नेता ललित बुटाना ने कहा कि भाजपा सरकार आंतकी हमले पर राजनीति कर रहे हैं, जोकि सरासर गलत है। उन्होंने बताया कि खुद भाजपा के केंद्रीय मंत्री एस.एस. आहलूवालिया ब्यान दे रहे हैं कि एयर स्ट्राइक में कोई आंतकी नही मारा गया है, तो फिर पूरे देश में ऐसा क्यों दर्शाया जा रहा है कि भारत के सैनिकों ने आंतकियों को ढेर कर दिया है।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य व कांग्रेस नेता कर्ण लेक पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बातचीत के दौरान हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य ललित बुटाना ने कहा कि जब केंद्र की भाजपा सरकार ने ऐसा कोई दावा ही नही किया कि इतने ज्यादा अंातकियों को मारा गया है तो फिर यह आंकड़ा क्यों लोगों को भ्रमित कर रहा है। उन्होंने कहा कि  भाजपा सरकार को आंतकी हमले पर राजनीति करने की बजाए साफ तौर पर बताना चाहिए कि कितने आंतकी मारे गए हैं न कि इस आंतकी हमले पर राजनीति करनी चाहिए।

बुटाना ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री एस.एस. आहलूवालिया ने एक अखबार के माध्यम से ब्यान दिया है कि पी.ओ.के. में भारत की एयर स्ट्राइक का मकसद यह दिखाना था कि हम यह कर सकते हैं, न कि किसी को मारना, तो इसका साफ-साफ मतलब यही निकलता है कि एयर स्ट्राइक में कोई आंतकी मारा ही नही गया बल्कि 300 से ज्यादा आंतकी मारने की खबरें लोगों को भ्रमित कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.