October 17, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : 38वीं जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन कान्वेंट स्कूल में 16 व 17 अक्तूबर को किया गया। करनाल जिला के विभिन्न स्कूलों से स्केटर्स ने प्रतियोयिगता में हिस्सा लिया। कान्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर लोविना पिंटो व हेड मिस्ट्रिेस सिस्टर तारा ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। कान्वेंट स्कूल के स्पोटर्स इंचार्ज महिंद्र कुमार, राजीव व स्केटिंग कोच संजय गोयल ने प्रतियोगिता के परिणामों की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इनलाइन रेस में पांच से सात वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में जैवित ने एक गोल्ड व एक ब्रांज, आरनेय ने एक गोल्ड तथा अर्श ने एक सिल्वर मेडल जीता। लड़कियों में कृतिका ने दो गोल्ड, जसवी ने एक सिल्वर व एक ब्रांज तथा कियारा ने एक सिल्वर पदक जीता। सात से नौ वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में अदविक ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, राघव ने एक गोल्ड तथा जोर्डन ने एक सिल्वर व एक ब्रांज मेडल जीता। लड़कियों में वरसीरत ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, दित्या ने एक गोल्ड, रिहाना ने एक सिल्वर तथा वाही ने दो ब्रांज मेडल जीते।

9 से 11 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में युवराज ने दो सिल्वर, नील ने एक गोल्ड, वंश ने एक गोल्ड तथा राम ने एक ब्रांज मेडल जीता। लड़कियों में कर्णिका ने एक गोल्ड, भूमिका ने एक गोल्ड तथा तृषा ने एक सिल्वर पदक जीता। 11 से 14 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में वंश ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, दिवांश ने एक गोल्ड, अभिवीर ने एक सिल्वर, आदित्य ने एक ब्रांज तथा मंदीप ने एक ब्रांज मेडल जीता।

लड़कियों में आनन्या ने एक गोल्ड, नवरूप ने एक गोल्ड, गुरबाणी ने एक सिल्वर व एक ब्रांज, गौरांशी ने एक सिल्वर व वंश ने एक ब्रांज मेडल जीता। 14 से 17 वर्ष आयु वर्ग लडक़ों में नमन ने एक गोल्ड तथा लड़कियों में भव्या ने एक गोल्ड मेडल जीता। 17 से अधिक वर्ष आयु वर्ग में नमन ने एक गोल्ड तथा लड़कियों में सिमरण ने दो गोल्ड मेडल जीते।

क्वार्ड रेस में पांच से सात वर्ष आयु वर्ग में मितांश ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, अदविक ने एक गोल्ड, अविराज ने एक सिल्वर, भुवेश ने एक ब्रांज, इशांक ने एक ब्रांज तथा अंश ने एक ब्रांज मेडल जीता। लड़कियों में रीतिका ने एक गोल्ड व एक ब्रांज, राध्या ने एक गोल्ड, वेदांशी ने एक सिल्वर तथा पारूल ने एक सिल्वर पदक जीता।

सात से नौ वर्ष आयु वर्ग लडक़ों में सिद्धार्थ ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, केशव एक गोल्ड, हेयान ने एक सिल्वर व एक ब्रांज तथा रणविजय ने एक ब्रांज मेडल जीता। लड़कियों में परणीता ने दो गोल्ड, प्रियल ने एक सिल्वर, कशवी ने एक सिल्वर तथा विसमीत ने एक ब्रांज मेडल जीता।

 

नौ से 11 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में अनमोल ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, खुशी ने एक गोल्ड, कनिश ने एक सिल्वर व एक ब्रांज तथा गुरजस ने एक ब्रांज मेडल जीता। लड़कियों में अराध्या ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, मायरा ने एक गोल्ड, गरिमा ने एक सिल्वर, परीशा ने एक ब्रांज और रीशिका ने एक ब्रांज मेडल जीता। 11 से 14 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में पार्थ ने एक गोल्ड, कुणाल ने एक गोल्ड, वत्सल ने एक सिल्वर व एक ब्रांज, तनुज ने एक सिल्वर तथा समरपाल ने एक ब्रांज पदक जीता।

लड़कियों में तवलीन ने एक गोल्ड व एक ब्रांज, सेजल ने एक गोल्ड, अविका ने एक सिल्वर, तृप्त ने एक सिल्वर व एक ब्रांज मेडल जीता। 14 से 17 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में तन्मय ने एक गोल्ड, हिमेश ने एक गोल्ड, रक्षित ने एक सिल्वर व एक ब्रांज, नमन ने एक सिल्वर तथा गर्वित ने एक ब्रांज मेडल जीता। लड़कियों में साविका ने एक गोल्ड व एक सिल्वर, रिषीका ने एक गोल्ड तथा अराध्या ने एक सिल्वर पदक जीता। 17 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में लडक़ों में समीर ने एक गोल्ड। लड़कियों में नीकिता ने एक गोल्ड तथा अवनी ने एक गोल्ड मेडल जीता।

 

प्रतियोगिता के संचालन में पंकज बत्तरा, रेखा, जजपाल, राहुल, राजेश गांधी व जितेश कपूर का विशेष योगदान रहा। स्केटिंग कोच संजय गोयल ने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से पंचकूला में होने वाली स्टेट चैंपियनशिप के लिए करनाल टीम का चयन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.