September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : थाना इन्द्री क्षेत्र के गांव मुरादगढ़ से एक व्यक्ति द्वारा उसके बाड़े से लहसून की भरी बोरियां चोरी होने के संबंध में शिकायत दी गई, जिसपर थाना इन्द्री में मुकदमा नंबर 567 दिनांक 17.09.2024 धारा 305, 331.4 भा.न्या.सं. के तहत दर्ज किया गया।

मामले की जांच की जिम्मेवारी उप निरीक्षक चरण सिंह को सौंपी गई, जिन्होंने गहनता से मामले की जांच कर हुए साक्ष्य एकत्रित किए व दिनांक 21.09.2024 को मामले में गांव मुरादगढ़ से ही आरोपीया कुसुम रानी पत्नी बलिन्द्र कुमार वासी गांव मुरादगढ़, करनाल को गिरफतार किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपीया से पूछताछ के आधार पर उसके कब्जे से लहसून से भरी बोरियां बरामद की गई।

 

इस संबंध में अनुसंधान अधिकारी उप निरीक्षक चरण सिंह ने बताया कि आरोपीया का मकान, शिकायतकर्ता के बाड़े के पास है और उसे शिकायतकर्ता के आने जाने का समय पता था व उसे पता था कि किस समय वारदात को अंजाम दिया जा सकता है और उसने एक रात मौका पाकर योजनाबद्व तरीके से वारदात को अंजाम दिया। आरोपीया से मामले में लहसून की बोरियां बरामद कर उसे माननीय अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से उसे जिला जेल करनाल में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.