September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : 23 सितंबर 2024 को एक रोमांचक समापन समारोह के साथ अंतिम चरण पर पहुंची। चैंपियनशिप की शुरुआत 19 सितंबर 2024 को एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ हुई। चार दिनों की गहन प्रतियोगिता का समापन, उत्तरी क्षेत्र के 608 स्कूलों के 3504 युवा स्केटर्स के द्वारा अपने स्केटिंग कौशल और खेल कौशल का प्रदर्शन करते हुए हुआ।

 

स्केटिंग चैंपियनशिप के चौथे दिन क्वाड और इनलाइन अंडर-9 से अंडर-17 आयु वर्ग (लड़कियों और लड़कों) के लिए प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। ये दौड़ क्वार्टर फाइनल (500 मीटर) के लिए आयोजित की गईं। समापन समारोह में गणमान्य व्यक्तियों ने उपस्थित दर्शकों को संबोधित करते हुए विजेताओं को पुरस्कार वितरण किए।

 

मुख्य अतिथि, प्रबंध निदेशक, तरूण बंसल और अकादमिक निदेशक, सुश्री ईशा बंसल ने प्रतिभागियों को उनके उल्लेखनीय प्रयासों के लिए सराहना की और समग्र विकास में खेल के महत्व पर प्रकाश डाला। समारोह का समापन सीबीएसई खेल ध्वज को उतारने के साथ हुआ। चैंपियनशिप में अंडर-9 से अंडर-19 आयु वर्ग और स्पर्धाओं में क्वाड, इनलाइन और रोड रेस स्केटिंग के लिए भागीदारी देखी गई।

 

सुश्री ईशा बंसल ने शीर्ष प्रदर्शन करने वालों को पदक और ट्रॉफी से सम्मानित किया। कुल मिलाकर 70 स्वर्ण पदक, 70 रजत पदक और 70 कांस्य पदक प्रत्येक शीर्ष विजेता को प्रदान किए गए। स्कूल प्रिंसिपल सुश्री नीलम शर्मा ने इस तरह के प्रतिष्ठित आयोजन की मेजबानी करने पर गर्व व्यक्त किया और सभी विजेताओं, प्रतिभागियों और उनके कोचों को उनके समर्पण के लिए बधाई दी। यह कार्यक्रम एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ, जिसमें प्रतिभागियों और दर्शकों ने निर्बाध संगठन और पूरे समय व्याप्त सौहार्द की भावना की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.