March 29, 2024
रविवार शाम पुलिस कप्तान जषनदीप सिंह रंधावा के आदेषों और दिषा निर्देषों अनुसार जिला पुलिस करनाल द्वारा इवनिंग डोमिनेषन चलाया गया। शाम 05ः00 बजे से रात 09ः00 बजे तक करनाल पुलिस के 619 पुलिस अधिकारीयों व कर्मचारीयों को अलग-अलग टीमों में बांट कर अपराधों को नियंत्रीत करने के लिए जिला करनाल में प्रवेष करने वाले व बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी करके कुल 1879 वाहनों को चैक किया गया। जिनमें से 776 दोपहिया वाहन, 442 फोरव्हीलर, 367 एल.सी.वी. और 294 हैवी व्हीकल शामिल थे। चैकिंग के दौरान पुलिस टीमों द्वारा 162 वाहनों के यातायात अधिनियम के तहत चालान किये गए और एक दोपहिया वाहन को एमपाउंड किया गया।
पुलिस टीमों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर गस्त और नाकाबंदी करके 15 मामले धारा आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज किए गए, जिनमें कुल 220 बोतल अवैध शराब व 40 किलोग्राम लाहन बरामद किया गया। वहीं थाना तरावड़ी क्षेत्र में गस्त के दौरान सी.आई.ए-1 की टीम ने एक आरोपी को सार्वजनिक स्थान पर सटृटा खाईवाली करते गिरफतार किया व सटृटा की रकम 3850 रूपये बरामद की। थाना सदर क्षेत्र से एक व्यक्ति को 12 ग्राम स्मैक के साथ तो थाना असंध क्षेत्र से एक को 570 ग्राम गांजा पती के साथ गिरफतार किया। डोमिनेषन के दौरान दर्ज किए गए इन सभी मामलों में पुलिस ने कुल 22 आरोपीयों को गिरफतार किया।
जिनमें से दो थाना सिविल लाईन में दर्ज एक चोरी के मामले के आरोपी हैं, जिनसे पुलिस द्वारा 10,000 रूपये बरामद किए गए। पुलिस टीमों द्वारा कुल 78 सार्वजनिक स्थानों को चैक किया और 11 व्यक्तियों के पर्चे अजनबी काटे गए। पुलिस अधीक्षक करनाल जषनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि पुलिस को इस तरह के औचक अभियानों से अपराधों पर अंकुष लगाने और अपराधीयों पर नकेल कसने में काफी मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि करनाल पुलिस द्वारा भविष्य में भी आमजन की सेवा, सुरक्षा और सहयोग के लिए इस तरह के अभियान जारी रहेेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.