March 29, 2024

करनाल के स्केटर्स ने 31वीं हरियाणा स्टेट रोलर स्केटिंग
चैंपियनशिप में 46 मेडल जीत कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। स्केटर्स ने 12 गोल्ड, 16 सिल्वर तथा 18 ब्रांज मैडल जीते। जिला स्केटिंग संघ के प्रधान अविनाश बंसल व सचिव संदीप गोयल ने स्केटर्स की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी। स्केटिंग कोच संजय गोयल ने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन 21 से 24 दिसंबर तक गुडग़ांव में किया गया था, जिसमें प्रदेशभर से 450 स्केटर्स शामिल हुए। उन्होंने बताया कि क्वार्ड रेस में अंडर-6 वर्ष आयु वर्ग में नीहल ने दो गोल्ड, परीकांक्षा ने एक गोल्ड व एक ब्रांज मेडल जीता। छह से आठ वर्ष आयु वर्ग में वैभवी ने एक ब्रांज व आरना कांबोज ने एक ब्रांज मेडल जीता। आठ से 12 वर्ष आयु वर्ग में दिशा ने एक सिल्वर तथा अर्पिता शर्मा ने तीन ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया। 12 से 16 वर्ष आयु वर्ग में अकांक्षा ने तीन गोल्ड और अरांची चौहान ने दो सिल्वर व एक ब्रांज मैडल जीता।

इन लाइन रेस में आदिती पालीवाल ने एक गोल्ड व एक सिल्वर मेडल जीता। सिमरन गुप्ता ने एक ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया। अन्नया शांडिल्य ने एक गोल्ड, एक सिल्वर व एक ब्रांज, रचिता जुनेजा ने चार गोल्ड व कोमल पाल ने चार सिल्वर मेडल जीते। क्वार्ड रेस में लडक़ों में दिव्यांश सिंह ने एक ब्रांज, दक्ष चौधरी ने एक सिल्वर व एक ब्रांज, समरजीत सिंह ने दो ब्रांज तथा जय लांगयान ने तीन सिल्वर मेडल जीते। इनलाइन रेस में अनिकेत चौहान ने दो ब्रांज, दर्विश सचदेवा ने एक ब्रांज, तेजस मेहला ने एक ब्रांज, माहिन सिंधवानी ने तीन सिल्वर व एक ब्रांज मेडल जीता। इस अवसर पर कान्वेंट स्कूल के इंचार्ज रमेश चंद ने भी खिलाडिय़ों को बधाई दी।

सचिव संदीप गोयल ने बताया कि अकांक्षा, अरांची चौहान, माहिन सिंधवानी, जय लांगयान, रचिता जुनेजा व कोमल पाल का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। संजय गोयल ने बताया कि एक टीम की तरह काम करते हुए पंकज बत्तरा, प्रीतम सैनी, जजपाल सिंह, बलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह व अमरेंद्र सिंह को भी इस उपलब्धि का श्रेय जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.