June 26, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :  प्रथम टेस्ट प्रेप, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा में अग्रणी नाम, करनाल में अपने नए शैक्षिक केंद्र के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए रोमांचित है। नया केंद्र छात्रों को एक सफल भविष्य के लिए सशक्त बनाने के लिए एक असाधारण शिक्षण वातावरण, अत्याधुनिक सुविधाएं और शीर्ष शैक्षणिक कार्यक्रम प्रदान करने के लिए तैयार है।

15 वर्षों की शिक्षा में उत्कृष्टता की विरासत के साथ, प्रथम 50,000 से अधिक छात्रों के लिए करियर पथ स्थापित करने के लिए सबसे भरोसेमंद संस्थान के रूप में विकसित हुआ है और सीखने के जुनून को बढ़ावा देकर युवा दिमाग को आकार देने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखी है। नया करनाल केंद्र देश के हर कोने में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पहुंचाने की प्रथम की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

उद्घाटन समारोह, जो 12 अगस्त 2023 को शाम 4ः00 बजे हेरिटेज लॉन, सेक्टर 5, करनाल में होगा, सम्मानित अतिथि, छात्र और अभिभावक भाग लेंगे। यह आयोजन शिक्षा और नवाचार का उत्सव होने का वादा करता है, जो छात्रों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के लिए प्रथम के समर्पण को प्रदर्शित करता है।

करनाल में प्रथम शैक्षिक केंद्र विविध प्रकार के कार्यक्रमों के लिए कोचिंग प्रदान करेगा, जिसमें प्रबंधन, कानून, सीयूईटी, जनसंचार, होटल प्रबंधन, बीसीए, मनोविज्ञान, अंग्रेजी भाषा और लिबरल आर्ट्स आदि की प्रवेश परीक्षाएं शामिल हैं, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं हैं। स्नातक स्तर की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए।

प्रथम के उच्च योग्य और अनुभवी संकाय सदस्य युवा दिमागों का पोषण करने, आलोचनात्मक सोच को बढ़ावा देने और सीखने के लिए आजीवन प्रेम जगाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह केंद्र व्यक्तिगत सलाह और कैरियर मार्गदर्शन भी प्रदान करेगा, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि छात्रों को एक सर्वांगीण शिक्षा प्राप्त हो।

प्रथम को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के प्रति अपनी अटूट प्रतिब(ता के लिए लगातार पहचाना गया है, और करनाल में नया केंद्र इस समर्पण का एक प्रमाण है। जैसे-जैसे प्रथम अपने पदचिह्न का विस्तार कर रहा है, यह अगली पीढ़ी के नेताओं, विचारकों और परिवर्तनकर्ताओं को सशक्त बनाने के अपने मिशन में दृढ़ बना हुआ है और यह छात्रों को जीवन की यात्रा में सफल मील के पत्थर हासिल करने में मदद करेगा।

इस मौके पर अंकित कुमार ;को-फाउंडर – प्रथम टेस्ट प्रेपद्ध, बिनित बिनोद ;सीनियर मेंटर – प्रथम टेस्ट प्रेपद्ध, अमित विज ;जनरल मैनेजर – प्रथम टेस्ट प्रेपद्ध, कर्नल अरूण दत्ता ;मैनेजिंग डायरेक्टर करनाल इंटरनेशनल स्कूलद्ध, जेनिसिस क्लासिस के डायरेक्टर जितेंद्र सिंह अहलावत, विरेंद्र जी, रघुविंद्र जी, नितेंद्र जी मौजूद रहें।

प्रथम और करनाल में इसके नए केंद्र के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया प्रथम टीम से संपर्क करें – 7719327719
पताः
एससीओ 94, पहली मंजिल,
सेक्टर 6 मुख्य बाजार,
करनाल, हरियाणा.
संपर्क करेंः 7719-32-7719

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.