May 5, 2024

करनाल/भव्या नारंग: करनाल सिटी शू एसोसिएशन की मीटिंग स्थानीय होटल मे हुई जिसमे सारी कार्यकारिणी द्वारा हरमीत सिंह हैप्पी को हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एवं इड़स्ट्रीज का सचिव बनाये जाने के उपलक्ष्य में उन्हें पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर करनाल सिटी शू एसोसिएशन के प्रधान मनोज उप्पल ने बताया कि आज के युग में जूता जरूरत के साथ-2 फैशन भी बन गया है। इसको ध्यान में रखते हुए करनाल शहर वासियों व करनाल शहर के साथ लगते सभी गावों के ग्राहको के लिए सभी प्रकार के ब्रॉड उपलब्ध है और शहर में लगभग 100 से ऊपर रिटेल शोरूम खुले हुए है जो कि ज्यादातर युवा पीढ़ी द्वारा संचालित किए जा रहे है जिसमे पुरुष, महिलाओं, युवा पीढ़ी के फैशन के अनुसार बच्चो, बुर्जगों के अनुसार जरूरत की भरपूर वैयरायटी उपलब्ध है।

हरमीत सिंह हैप्पी महासचिव हरियाणा व्यापार मण्डल ने आये हुए सभी दुकानदारो को जी.एस.टी.- प्रणाली की विस्तार से जानकारी दी और भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल व हरियाणा व्यापार मण्डल के प्रयासो से भारत सरकार द्वारा जूता उद्योग पर जी.एस.टी. की दर कम करवाने व 500 रुपये से  कम मूल्य वाले जुते पर जीएसटी दर शून्य करवाने के लिए प्रयास जारी हैं की जानकारी दी।

इस अवसर पर महासचिव नवीन बत्तरा, सहसचिव अमित राणा, कैशियर गौरव तिरखा, कोरडीनेटर विनित अरोड़ा, अभिषेक जैन, रमणदीप सिंह, लक्की, कपिल, नरेश भुटानी, मोंटी, काका, सागर साहिल तनेजा, राजेश, पुरोहित, जतिन, रनजीत, हिमाशुं, अनंत गाबा, जे.डी., के.टी., तेजी, अभिषेक चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.