April 13, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : आज एक प्रेस कांफ्रेस के जरिए निर्माता रमेश मल्होत्रा मुलतानी ने बताया की हमारे बीच बहुत ही जल्दी आ रही है दुनिया की पहली सिरायकी मुलतानी भाषा में बनी मुलतानी फीचर फिल्म शीर्षक ‘‘मस्त मस्त मुलतानी’’।

जिसको बनाया है कारवाँ प्रोडक्शनस ने और इस फिल्म का निर्देशन किया है रमेश मल्होत्रा मुलतानी एवं हर्मेश हनी मल्होत्रा ने। रमेश ने बताया की यह एक कॉमेडी फिल्म है जो की आज के तनाव भरे जीवन में एक खुशी की ऊर्जा भरने का काम करेगी।

यह एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें बच्चों और बड़ों ने बहुत ही शानदार काम किया है। इस फिल्म मे हरियाणा, मुंबई, दिल्ली और पंजाब के सभी कलाकारों ने अभिनय किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग हरियाणा में हुई है।

फिल्म बनाने के पीछे ये मकसद बताया है की हमारी जो विलुपत् होती हुई सिरायकी मुलतानी भाषा को बढ़ावा दिया जा सके। इस फिल्म के एडीटर हर्मेश हनी मल्होत्रा है और गानो के मयूजिक डायरेक्टर लवली शर्मा हैं।

इस फिल्म के सेंसर की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और जल्द ही ये फिल्म आपके नजदीकी सिनेमा घरों मे आने वाली है। ये फिल्म में हँसी का पिटारा होने के साथ साथ इसके गाने बहुत ही मधुर है जो की दर्शको के दिलो पर राज कर जाएंगे।

इस फिल्म में मुख्य रूप से लोकेश मोहन खट्टर, कमल नयन वर्मा, गुलशन थरेजा, प्रेम सेठी, बलबीर बाली, शाम आनन्द, मुकेश बहर, हर्ष बाला, किरन चौधरी, कमला बाली, हरमिन्द्र पाल, अंजु खरबन्दा, कपिल सुखीजा, शाम लाल मल्हौत्रा, रमन नासा, शिव चन्द्र बांगा, हितेशी, रमेश कथूरिया, रमेश मल्होत्रा, राज कुमार आहुजा, मोना मक्कर, खुशी अरोड़ा, हरीश वर्मा, तिलक राज चुटानी, बिन्दु भुल्लर, आयुष भल्ला, अशोक टाडे, अजय प्रसाद खालसा, विरेन्द्र पुजानी, योगेश छाबडा़, ललित मल्होत्रा, टिवंकल मल्होत्रा, नरेन्द्र, सान्या, शिखा, प्रिंस पोपली, तनु, रिधि, शिखा, मोहित, गुरचरण लाल, राज कुमार चांद आदि ने फिल्म में भुमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.