Advertisement


(मालक सिंह )आज करनाल में यू एम बाइक की डीलरशिप अंगराज यू एम में दो नई बाइक्स की लांचिंग की गई।इस मौके पर यूनाइटेड मोटर्स के सीईओ राजीव मिश्रा और वाईस प्रेसिडेंट सुनील सिंह मौजूद रहे। अंगराज डीलरशिप के मालिक वारिश चौधरी ने बताया कि लांच की गई दोनों बाइक्स अमेजिंग है। करनाल के जो युवा बाइक्स के शौकीन है वो एकबार जरूर इन बाइक्स की टेस्ट राइड ले।
वारिश चौधरी ने आगे बताया कि कंपनी की तरफ से बाइक्स की खरीद पर बढ़िया डिस्कोउंट्स भी दिया जा रहा है। कमांडो क्लासिक की कीमत 1,95500 रुपये की है वही कमांडो मोहावे की कीमत 181000 है अभी इसपर 11000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। कमांडो की कीमत 177500 है जिस पर अभी 7 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। कमांडो स्पोर्ट्स की कीमत 173000 है जिस पर अभी 12 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। यूनाइटेड मोटर्स के साथ एच डी अफ सी बैंक का विशेष टाई उप है जहाँ बहुत कम डाउन पेमेंट देकर आप बाइक्स खरीद सकते है। बैंक फाइनेस की बहुत बढ़िया आफर दे रहा है ।
यूएम मोटरसाइकल्स भारत में अपने प्रॉडक्ट लाइनइप में  दो नई दमदार बाइक्स को जोड़ा है। कंपनी ने भारत में रेनेगेड क्लासिक और कमांडो मोहावे एडिशन बाइक्स को लॉन्च किया है। UM Renegade Classic में 279.5सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह 8,500 आरपीएम पर 24.8 हॉर्सपावर की अधिकतम ताकत और 7,000 आरपीएम पर 23 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।
यूएम कमांडो मोहावे एडिशन बाइक रेनेगेड कमांडो पर बेस्ड है लेकिन यह मैटे ब्लैक कलर आॅप्शन के साथ अवेलेबल है। कमांडो मोहावे एडिशन बाइक में भी सेम इंजन दिया गया है। हालांकि, डायमेंशन के लिहाज से देखें तो ये दोनों मोटरसाइकल्स अलग है। रेनेगेड क्लासिक की लंबाई 1,975, हाइट 1,280 mm और चौड़ाई 730 mm है। जबकि यूएम मोजेव की लंबाई 2,257 mm, हाइट 1,140 mm और चौड़ाई 780 mm है। इसक वीलबेस 1,545 mm का है।
UM Renegade Classic क्रूज़र मोटरसाइकल के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर पार्ट में ट्विन शॉक्स दिए गए हैं। फ्रंट में 280 एमएम डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में 130 एमएम का ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस मोटरसाइकल में अधिकतम 18 लीटर ईंधन भरा जा सकता है। इसमें क्रोम फिनिश भी है। इसके साथ ही कस्टमाइजेशन के लिए एक्सेसरीज का आॅप्शन भी है।
जबकि दूसरी तरफ कमांडो मोहावे मोटरसाइकल मैटे डेजर्ट सैंड बॉडी कलर में आई है। इसमें लेदर सैडलबैग और रस्से के साथ वायर्ड लेग गार्ड्स भी दिए गए हैं। यूएम रेनेगेड क्लासिक भारत में अनुमानित 1.80 लाख रुपये में लॉन्च की गई है। इसका भारत में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और थंडरबर्ड 350 से मुकाबला  है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.