Advertisement


लोगों के सामने सरकार की वादाखिलाफी की पोल खोलने के लिए अतिथि अध्यपकों ने सेक्टर आठ में रोष प्रदर्शन किया।अध्यापक सांसद निवास के बाहर भी खूब गरजे। यहां सडक़ पर बैठकर अतिथि अध्यापकों को नियमित करो, सरकार अपना वादा पूरा करो, झूठ बोलना बंद करो के नारे लगाकर सरकार के कानों तक आवाज पहुंंचाने का काम किया गया। प्रदर्शनकारी अध्यापकों की अगुवाई हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के कैथल जिला प्रधान सुभाष रविश ने की।
उन्होंने भाजपा नेताओं द्वारा किए गए वादों को जनता के सामने रखते हुए कहा कि वर्तमान में स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस के राज में कहा था कि गेस्ट टीचरों को पक्का कर देना चाहिए अब वह कहते हैँ कि मामला कोर्टnमें हैं हम क्या कर सकते हैं। इसी तरह शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा था कि भाजपा के प्रदेश में सरकार बनाते ही गेस्ट टीचरों को पहली कलम से पक्का करेंंगे अब कोर्ट में मामला है कहकर चुप्पी साधे बैठे हैं। करनाल जिला प्रधान राजकुमार ने कहा कि यमुनानगर में विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, रादौर में विधायक श्याम सिंह राणा तथा साढौरा में विधायक बलवंत सिंह ने भी बड़े-बड़े दावे करते हुए अतिथि अध्यापकों को पक्का करने की बात कहकर वोट लिए थे। अब ये विधायक अपने वादों से मुकर गए हैं।

इस मौके पर मंडल प्रधान संदीप संधु, महिला विंग जिला प्रधान सुरेंद्र सहगल, जिला कोषाध्यक्ष ममता शाहपुर, जिला प्रवक्ता सीमा मोहड़ी, कैथल महिला जिला प्रधान रामरती व पूर्व प्रधान नरेंद्र संधु ने भी अतिथि अध्यापकों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सांसद अतिथि अध्यापकों को उनका हक दिलवाने के लिए संसद में आवाज उठाएं। मुख्यमंत्री से बातचीत करके जल्द से जल्द अतिथि अध्यापकों को नियमित करवाया जाए। रविवार को 12वें दिन घरौंडा ब्लाक से ब्लाक प्रधान जयपाल पानू के नेतृत्व में अमरनाथ लाठर, पंकज, अनिल कुमार व राममेहर धरने पर बैठे। इस अवसर पर कमलेश श्योकंद प्रदेश संगठन सचिव, ईशम सिंह ब्लाक प्रधान पूंडरी, संदीप बूरा, ब्लाक प्रधान कलायत, कृष्ण शर्मा ब्लाक प्रधान कैथल, विकास रविश ब्लाक प्रधान राजौंद, प्रवीण वत्स, संदीप नरवाल, मीना, केपी राणा, टोनी राणा, पूजा, सविता, मीनाक्षी, रीटा पूनिया, मेनका आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.