Advertisement


हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। आज भी पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है। जिसका प्रमाण गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणाम के साथ सामने होगा। यहां रिकार्ड मतों के साथ भाजपा जीत दर्ज करेगी।
यह बात हरियाणा राज्य सहकारी चीनी मिल प्रसंघ के चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कही। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में बडसर और नादौड विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान श्री कथूरिया ने युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हमीरपुर से भाजपा के लोकप्रिय सांसद श्री अनुराग ठाकुर जी के साथ बडसर विधानसभा के प्रत्याशी बलदेव शर्मा तथा नादौड विधानसभा के प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री के पक्ष में चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि पूरे हिमाचल प्रदेश में भाजपा की आंधी चल रही है। लोगों में कांग्रेस के खिलाफ आक्रोश है। अब की बार जनता हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार निश्चित तौर पर बनाने जा रही है।
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की नीतियों की आज पूरा देश सराहना कर रहा है।

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से पूरा प्रदेश परेशान था और चुनावों का इंतजार कर रहा था। इसके साथ ही गुजरात में भी भारी बहुमत के साथ एक बार फिर से भाजपा अपना परचम लहराएगी और पुन: सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पूरे देश से सफाया होना तय है। कांग्रेस की भ्रष्ट और जन विरोधी नीतियों को देश की जनता अभी तक भूली नहीं है। वहीं आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है।
उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकत्र्ता जोश और उत्साह के साथ प्रचार प्रसार में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है जिसका श्रेय वहां के कार्यकत्र्ताओं को जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पतन होना अब तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.