April 19, 2024

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर 2 दिनों से करनाल दौरे पर,पार्टी के कार्यकर्ताओ और लोगो के बिच में जाकर की मुलाकात, कहा जल्द ही करनाल के लोगो की समस्या को सुनने के लिए बैठेंगे खुले मंच पर, वही उन्होंने कहा लोगो का कांग्रेस के प्रति बढ़ रहा है रुझान ,नोटबंदी को कहा सबसे बड़ा घोटाला ,हर फ्रंट में लोग भाजपा से दुखी , ढींगरा आयोग की रिपोर्ट को सरकार ने की है लीक, हाई कोर्ट ने कहा था इस तरह की कोई रिपोर्ट नहीं होनी चाहिए लीक, मामला कोर्ट के विचाराधीन है, भारतीय जनता पार्टी अपनी हदो को पार करते हुए निचले स्तर पर आ गई !

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर कल से करनाल के दौरे पर है ! पार्टी के कार्यकर्ताओ और लोगो के बिच में जाकर कर रहे थे मुलाकात ! आज तंवर ने करनाल कमेटी चौक स्तिथ करनाल की सबसे पुरानी एक मिठाई की दुकान आर्य स्वीट्स में पूड़ी छोले का स्वाद चखा उनके साथ उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे ! वही मीडिया से बातचीत में तंवर ने कहा की करनाल के लोग महसूस कर रहे है यहां से मुख्य्मंत्री देकर बहुत बड़ी गलती की है ना मुख्य्मंत्री जी हमारी सुनते है और ना ही सांसद ! जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है और ऐसे में लोग विपक्ष कांग्रेस से उम्मीद कर रहे है हम उनकी समस्याओ को उठाने का काम करे और अगली बार हम करनाल में खुले मंच पर बैठेंगे और करनाल के लोगो की समस्याओ को सुनेगे ! करनाल में बिजली पानी और गंदगी की समस्या है और ना ही सरकार ने जो वादे किए थे वो भी पुरे नहीं हुए है और कोई बड़ा प्रोजेक्ट करनाल के अंदर और हरियाणा के अंदर अभी तक नहीं आया !

वही करनाल के पूर्व सांसद अरविन्द शर्मा को बीजेपी में आने के सवाल और इस मामले को लेकर अश्वनी चोपड़ा और रामबिलास शर्मा के आमने सामने पर कहा, हर कोई आ रहा है जा रहा है ये बाद का विषय है लेकिन आज ये निश्चित है कांग्रेस की तरफ लोगो का रुझान बढ़ा है और जो लोग गए है उनको आज भी पश्ताताप है और ये उनकी आपस की बात है ये तो वो ही बताएंगे ! वही इंडिया और पाकिस्तान के बिच कल खेलें जाने वाले मैच पर कहा ये चैंपियन ट्रॉफी है ये तो होगी ही लेकिन सरकार को कदम उठाने चाहिए बॉर्डर पर सिश फायर और वॉयलेसन्स ना हो !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.