Advertisement


बलदेव जन सेवा दल मिशन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (सह-शिक्षा) सैक्टर-13 करनाल के प्रांगण में स्कूल का स्थापना दिवस धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के संस्थापक कर्मयोगी स्व. श्री बलदेव राज आनन्द जी को उनके द्वारा समाजहित में दिये गए उल्लेखनीय योगदान हेतु याद किया गया। इस शुभ अवसर पर सुख-शांति एवं स्मृद्धि के लिए एक हवन यज्ञ का आयोजन किया गया, जिसमें स्कूल प्रबंधन के सभी सदस्यों एवं भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने सह-परिवार मिलकर हवन यज्ञ में आहुति डाली।
इस मौके पर विद्यालय के प्रधान देवेन्द्र आनन्द ने बताया कि पिछले 40 वर्षों से विद्यालय समाज के कमजोर एवं पिछड़े वर्ग को शिक्षित करने के लिए समाजहित कार्य में लगा है और इसी के तहत सफलतापूर्वक अपने कार्यों को आगे बढ़ाते हुए लाखों विद्यार्थियों को शिक्षित करके एवं संस्कार देकर समाज का मजबूत अंग बन चुका है। स्कूल के संस्थापक बलदेव राज आनन्द ने जिस छोटे से पौधे को समाजहित में शुरु किया था वहीं पौधा आज वट वृक्ष बनकर समाज को शिक्षा की शीतल छाया दे रहा है।
भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द एवं उनकी धर्मपत्नी अर्चना आनन्द ने इस मौके पर पावन यज्ञ के यजमान के रुप में शिरकत की एवं विद्यालय के उत्तम शिक्षा परिणामों एवं समाजसेवा के कार्य की मुक्तकंठ से सराहना की। विद्यालय के सर्व सर्वा स्वर्ण आनन्द एवं मैनेजर सुभाष सुनेजा ने आए हुए मुख्यातिथि एवं मेहमानों का धन्यवाद किया। विद्यालय के सफलापूर्वक अच्छे परिणामों के लिए शिक्षकगणों एवं प्रबंधक कमेटी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर नरेश भाटिया, किशोरी विरमानी, ओपी सेठी, गगन आनन्द, अमित गोयल, दीपक सचदेवा, प्रवीन आनन्द, चरणजीत, बाली, अशोक आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.