April 19, 2024

मेयर रेनू बाला गुप्ता ने आज वार्ड-15 के गांव दाहा में करीब 12 लाख रूपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक केन्द्र के निर्माण का हिन्दु विधि विधान अनुसार नारियल फोड़कर शुभारम्भ किया। इस अवसर पर इसी वार्ड के पार्शद सतीष कुमार, वार्ड-14 के पार्शद विनोद तितोरिया, निगम के कार्यकारी अभियंता महेन्द्र सिंह, कनिश्ठ अभियंता रामचन्द्र डाबरा तथा दाहा से मोजिज आदमी भी उपस्थित थे।
बंजारा समाज के महापुरूश बाबा लक्खी षाह बंजारा के नाम पर बनने वाले सामुदायिक केन्द्र में एक बड़ा हाल, कमरा, षौचालय व स्नानागार की सुविधाएं दी जाएंगी। सामुदायिक केन्द्र के निर्माण के दौरान बंजारा समाज के लोगों की रिक्वायरमेंट के अनुसार अनुमानित खर्च में और वृद्धि हो सकती है। सामुदायिक केन्द्र 1815 वर्ग फुट क्षेत्र में भव्य डिजाईन से बनाया जाएगा, जिसके अगले दो महीनों में तैयार हो जाने की उम्मीद है।
इस अवसर पर मेयर ने बताया कि दाहा में सामुदायिक केन्द्र की मांग यहां के निवासियों व पार्शद सतीष कुमार की ओर से की गई थी, जो अब पूरी होने जा रही है। सामुदायिक केन्द्र में बंजारा समाज के साथ-साथ दूसरे समाज के लोग भी अपने कार्यक्रम कर सकेंगे। उन्होने बताया कि इसी तरह के सामुदायिक केन्द्र, पार्शदों व लोगों की मांग अनुसार षहर के दूसरे वार्डों में भी बनाए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा श्री मनोहर लाल जी की सोच है कि सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य करवाए जाएं, ताकि किसी भी क्षेत्र के बाषिंदे सुविधाओं से वंचित ना रहें।
इस अवसर पर दाहा गांव से सुंदर लाल, जोगिन्द्र, छज्जु राम, प्रवीन कुमार, धर्म सिंह, सतपाल तथा मांगेराम भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.