Advertisement


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर  ने प्रेस वार्ता के ज़रिए कहा कि वह करनाल से ही अगला चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने गुरूग्राम से चुनाव लड़ने की बात को भी साफ शब्दो मे नकार दिया।

करनाल से विधायक और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकारो को सम्बोधित करते हुए विपक्ष की उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया जिसमें विपक्ष उनके गुरूग्राम से चुनाव लड़ने की बात कह रहा था। रविवार के यहाँ विकास भवन में खट्टर मे इस बात पर ज़ोर दिया कि उनका विचार केवल करनाल से ही चुनाव लड़ने का ही है। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा गुरूग्राम से चुनाव लड़ने के नही है लेकिन पार्टी क्या फैसला करती है वह बात अलग है। उन्होंने बाहरी होने की बात के भी नकारते हुए कहा कि उन्होंने 22 साल संघ में काम करते हुए लगातार तीन साल कभी भी एक चुल्हे की रोटी नही खाई है और हरियाणा में रहते हुए बाहरी होने का सवाल ही नही उठता।

 डेरा मामले में हुई हिंसा पर सी.एम. ने हरियाणा पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि पुलिस ने भीड़ को रोकने के लिए उचित कदम समय रहते उठाया और पंचकुला को जलने से बचाया। साथ ही 25 अगस्त से पहले डेरा के लोगों को पंचकुला में जमा होने से रोकने पर सी.एम. ने कहा कि प्रशासन ऐसी कोई स्तिथि उत्पन्न नही होने देना चाहता था जिस कारण राम रहीम पेशी पर आने से मना कर दे।

सी.एम. ने सेना के सिरसा डेरे में प्रवेश करने पर बनी असमंजस के सवाल पर कहा कि फिलहाल सरकार इस मामले पर हाईकोर्ट के निर्देश के इन्तेज़ार में है। करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ की तरफ से शहर की खस्ताहाल सड़कों से जुड़े सवाल पर सी.एम. ने बरसात रुकने के इन्तेज़ार का बहाना लगाते हुए कहा कि नवम्बर तक शहर की सड़को की मरम्मत का कार्य हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.