March 28, 2024

करनाल में आज जे.सी.आई. करनाल सिटी की महिला विंग द्वारा होटल ज्वैल्स के तारा हॉल में गणेश उत्सव पर प्रदर्शनी आयोजित की गई, इस प्रदर्शनी का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने किया ! इस प्रदर्शनी में कुल 32 स्टॉल लगाई गई, जिसमें महिला ज्वैलरी, महिला परिधान, क्रॉकरी, हॉम डाक्टर, हैंडलूम, हैंडीक्राफ्ट, आयुर्वेेदिक डाक्टर एवं कास्टमेटिक प्रोडक्टस आदि के स्टॉल लगाए गए थे, इस प्रदर्शनी में एक विशेषता यह रही कि सभी स्टॉल महिलाओं द्वारा लगाए गए जोकि सभी अपने घरों में यह काम करती हैं ! प्रदर्शनी में प्रत्येक एक घंटे में 500 रुपये तक की खरीददारी करने वाले के लिए लक्की ड्रा कूपन रखा गया और विजेता को चांदी का सिक्का दिया गया !

इस प्रदर्शनी में आने वाली सभी महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया, शाम चार बजे जे.सी.आई करनाल सिटी की महिलाओं द्वारा गणेश वंदना पर सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया ! इसमें नृत्य, गेम्स और आरती की थाली सजाने की प्रतियोगिता भी रखी गई,इस कार्यक्रम में सभी महिलाओं ने भाग लिया और भरपूर आनंद उठाया ! जे.सी.आई. करनाल सिटी की महिला प्रमुख भावना कपूर ने बताया कि हमारी संस्था महिला सशिक्तकरण के लिए हमेशा आगे रहती है और समय-समय पर इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करके महिलाओं को आगे बढऩे का मौका देती है !

कार्यक्रम की प्रकल्प आरती गर्ग रही, इस कार्यक्रम में महिला सचिव पूजा अग्रवाल, निशु सिंगला, वीना गोयल, बेबी खोखर, चांदना चावला, पूजा गोयल, अर्चना कथूरिया, संगीता गुप्ता और जे.सी.आई करनाल सिटी के अध्यक्ष सुनील गुप्ता, सचिव श्याम सुंदर, विकास कथूरिया, तरुण कपूर, राजेश गर्ग, रवनीत चावला, ए.पी.एस. चोपड़ा, नरेश गुप्ता, अशोक सिंगला, जशुभा आहूजा, अशोक सिंगला, धर्मेंन्द आहूजा आदि उपस्थित रहे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.