May 4, 2024

असंध: भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कहा कि मनोहर सरकार प्रदेश के सभी गांवों तक 24 घंटे बिजली पहुंचाने लिए कार्यरत है। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार की म्हारा गांव जगमग गांव योजना के तहत लगभग 3600 गांवों में 24 घंटे बिजली मिल रही है। आने वाले कुछ समय में प्रदेश का हर गांव जगमग होगा।

वे गांव फफडाना में भाजपा की नीतियों का प्रचार कर रहे थे। योगेंद्र राणा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल चाहते हैं कि प्रदेश के हर व्यक्ति तक सरकार की सभी योजनाओं का लाभ मिल सके। मनोहर सरकार ने हरियाणा में बिजली के बिल आधे कर जनता को राहत पहुंचाई। उन्होंने बताया कि मनोहर सरकार ने ग्रामीण विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। प्रदेश के हर गांव को स्मार्ट गांव बनाने के लिए हरियाणा स्मार्ट ग्राम प्राधिकरण का गठन किया।

यह प्राधिकरण गांवों में मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति हेतु कार्य करेगा। जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कराया। इसी विकास के दम पर भाजपा ने लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलाया। उन्होंने बताया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस बार 75 पार का नारा दिया। जिसे पूरा करने के लिए जतना का सहयोग जरूरी है।

योगेंद्र राणा ने ग्रामीणों से आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील की। इस मौके पर जोगिन्द्र, रामफल, मुकेश, महीपाल, वजिन्द्र, संजू पंच, चांदी राम, कर्मबीर फौजी, मनजीत, ऋषिपाल, नरेंद्र, मोहित आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.