April 18, 2024

File Photo

करनाल 2 अप्रैल। घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने कांग्रेस के घोषणापत्र को बहकाने वाला झूठ का पुलिंदा बताते हुए कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि 55 साल देश की जनता की बागडोर संभालने वाली कांग्रेस की चौथी पीढ़ी अब गरीबी हटाने की बात कर रही है, सवाल यह भी है कि अब तक कांग्रेस अपने 5 दशक से अधिक के शासनकाल में गरीबी क्यों नहीं हटा पाई?

यदि अब तक कांग्रेस अपने शासनकाल में यह सब नहीं कर पाई तो अब सत्ता की लालसा में इसका झूठा स्वप्र दिखाकर जनता को बहकाने का प्रयास क्यों किया जा रहा है ? क्या कांग्रेस यह समझती है कि जनता कांग्रेस के पिछले कार्यकालों से वाकिफ नहीं है? यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टïाचार की जनक है और भ्रष्टïाचार की गहरी जड़ों को काटने का काम यदि किसी ने किया है तो वो भाजपा सरकार है।

कल्याण ने कहा कि कांग्रेस चाहे घोषणापत्र के माध्यम से कितने सब्जबाग दिखा ले और कितने बड़े गरीबी हटाओ के नारे लगा ले, इससे जनता बहकने वाली नहीं है क्योंकि जनता ने कांग्रेस की पुरानी पीढिय़ों को भी ऐसे नारे लगाते हुए देखा और सुना है। जनता अब जागरूक हो चुकी है और वह जानती है कि उनके हित भाजपा सरकार में
सुरक्षित हैं।

उन्होंने जनता को सावधान करते हुए कहा है कि वे कांग्रेस के लच्छेदार भाषणो में भूलकर भी यकीन ना करें, बल्कि सदा अपने अंतर्मन व विवेक की बात सुनते हुए भाजपा सरकार को चुनें, यही राष्टï्रहित में है। भाजपा सरकार की सोच जनहित व विकासपरक है। जनहित में लिए गए निर्णयों व कार्यों के कारण लोगों ने इस बात को महसूस भी किया है कि यदि देश को कोई विकास की राह पर ले जा सकता है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, इसी तरह प्रदेश को मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने नई विकास की गति दी है। उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में

दिन दुनी रात चौगुनी उन्नति के पथ पर निरंतर अग्रसर है। अब लाख कोशिशों के बावजूद देश की जनता को झूठे सपने दिखाकर बहकाया नहीं जा सकता क्योंकि जागरूक जनता अब अपने हितों के प्रति गहरे रूप से सजग हो चुकी है और अपना अच्छा -बुरा भली भांति समझती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.