April 20, 2024

करनाल। इनसो के उत्तरी हरियाणा जोन प्रभारी राजेश पायलट ने कहा कि हरियाणा में छात्र क्रांति लाने काम इनसो ने किया है। पूरे प्रदेश में इनसो को मजबूत करने के लिए प्रत्येक गांव में पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया जाएगा। राजेश पायलट रविवार को सेक्टर छह में इनसो कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग में बोल रहे थे।

बैठक की अध्यक्षता इनसो जिला अध्यक्ष उत्तम घणघस ने की। मीटिंग में पहुंचने पर इनसो जिला अध्यक्ष उत्तम घणघस व युवा प्रदेश संगठन सचिव अमनदीप चावला ने राजेश पायलट का स्वागत किया। कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए राजेश पायलट ने कहा कि इनसो देश का सबसे मजबूत छात्र संगठन है। दिगविजय चौटाला के नेतृत्व में छात्रों को राजनीति में आगे लाने का काम किया गया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी लोकस ाा चुनाव के लिए कमर कस लें। करनाल के प्रत्येक छात्र तक पहुंच कर उसे इनसो की नीतियां बताए।

छात्रों के हित इनसो में ही सुरक्षित हैं। इस अवसर पर इनसो जिला अध्यक्ष उत्तम घणघस व प्रदेश युवा संगठन सचिव अमनदीप चावला ने कहा कि करनाल में ग्रामीण स्तर पर सदस्यों की कमेटी बनाने का काम शीघ्रता से पूरा किया जाएगा। सक्रिय छात्रों को कमेटी में शामिल किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव साहब सिंह राणा, अंकुश चौधरी, अमित टूर्ण, रजनीश धनखड़, आर्यन राणा, विशाल शर्मा, कृष्ण दलाल, आशुतोष राणा, अमन देशवाल, उज्जवल रोहिल्ला, राहुल धीमान, हन्नी, मंदीप लाठर व कर्ण गाबा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.