April 19, 2024

घरौंडा के विधायक एवं हैफेड के चेयरमैन हरविन्द्र कल्याण ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 19 नवम्बर को गुरूग्राम के सुल्तानपुर गांव से कुण्डली-मानेसर एक्सप्रैस वे का उद्घाटन व विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और जो संदेश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के माध्यम से प्राप्त होगा उसे गांव-गांव जाकर आमजन तक पहुंचाएं।

विधायक सोमवार को स्थानीय पंचायत भवन में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के कार्यक्रम के पश्चात उपस्थित कार्यकर्ताओं व आमजन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जब भी हरियाणा में आते हैं तो वे कोई न कोई बड़ी सौगात लेकर आते हैं, यह हरियाणा के लोगों के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि 19 नवम्बर को भी कुण्डली-मानेसर एक्सप्रैस वे प्रदेश के लोगों के लिए प्रधानमंत्री की एक बड़ी सौगात है। वाहनों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए भाजपा शासनकाल में चारों ओर बड़े-बड़े हाई-वे बनाए गए ताकि लोगों को आने-जाने में किसी प्रकार की दिक्कत न हो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आम जनता की सुविधा के लिए खुली सडक़ें बनाकर शहरों को नजदीक लाने का काम किया है। कुण्डली-मानेसर एक्सप्रैस वे के बनने से गुरूग्राम जाने वाले लोगों को दिल्ली की भीड़ से निजात मिलेगी और समय की बचत के साथ हरियाणा की आर्थिक उन्नति में बढ़ोतरी होगी।

विधायक ने बैठक के बाद प्रधानमंत्री की गुरूग्राम में होने वाली रैली के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपी। इस मौके पर मार्किट कमेटी कुंजपुरा के चेयरमैन ईलम सिंह, ब्लॉक समिति घरौंडा के चेयरमैन विनोद त्यागी, सरपंच एसोसिएशन करनाल के प्रधान नरेश नली, मंडलाध्यक्ष गुलाब कश्यप, महिला मोर्चा की कार्यकर्ता संतोष कश्यप, भाजपा कार्यकर्ता महेन्द्र कैमला, सुरेन्द्र आर्य, जिला परिषद सदस्य सलीम, शुगरमिल प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष पवन कल्याण सहित पंचायतीराज संस्थाओं के प्रतिनिधि तथा गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.