April 26, 2024

भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ल 29 जून को प्रात: 9:00 बजे से नई अनाजमंडी करनाल परिसर में तीसरा खुला दरबार आयोजित करेंगे और लोगो की समस्याएं सुनेंगे तथा उनका मौके पर ही निराकरण करेंगे। इससे पहले खुले दरबार में मुख्यमंत्री के सामने आमजन अपनी समस्याओं को रख सके, इसके लिए उपायुक्त कार्यालय ने लघु सचिवालय के भूतल पर स्थित हैल्प डैस्क स्थापित किया है। इस हैल्प डैस्क पर कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या का रजिस्ट्रेशन करवा सकता है, इन सभी रजिस्टर्ड समस्याओं को खुले दरबार में मुख्यमंत्री के सामने समाधान के लिए रखा जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने बताया कि इस जनता दरबार में आम जनता की सुविधा के लिए प्रशासन द्वारा नई अनाज मंडी परिसर में पहुंचने के लिए नि:शुल्क 2 बस सेवाएं शुरू की गई हैं। ये बस सेवाएं सुबह 7.00 बजे से शुरू होंगी। ये बस सेवाएं रामनगर से नई अनाज मंडी वाया प्रेमनगर, हांसी चौक, पुराना बस स्टैंड, कमेटी चौक, पुरानी सब्जी मंडी, महाराणा प्रताप चौंक, मीरा घाटी, नमस्ते चौक से जाएगी इसके अलावा झंझाड़ी से नई अनाज मंडी वाया कर्ण लेक, उचानी, नया बस स्टैंड, आईटीआई चौक, सैक्टर-9 चौक, सैक्टर-8 मार्किट, सैक्टर-7 गुरूद्वारा के सामने से, सैक्टर-6 शिव मंदिर के सामने से, कर्ण विहार, मेरठ रोड, सैक्टर-4, 5 कम्न्यूनिटी सैंटर के सामने तथा नमस्ते चौक से होते हुए जाएगी।

आम जनता से अनुरोध है कि प्रशासन द्वारा उपलब्ध करवाई गई इस सेवा का लाभ उठाएं। आज प्रात: जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नई अनाजमंडी में लगने वाले खुले दरबार के स्थल का मुआयना किया और तैयारियों का जायजा लिया।

जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि मुख्यमंत्री आमजन के लिए सर्वत्र उपलब्ध रहते हैं और अपनी विधानसभा के साथ-साथ पूरे जिले एवं प्रदेश के लोगों की समस्याओं का खुला दरबार लगाकर उनकी समस्याओं का समाधान करते रहते हैं।

जगमोहन आनन्द ने कहा कि प्रदेश की जनता को एक ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जोकि आम जनमानस की पीड़ा को समझते हुए पूरे हरियाणा को अपने परिवार के समान मानता है। भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि उनके संज्ञान में जनता या जनहित से जुड़ी कोई समस्या है तो वह  भी रजिस्ट्रेशन करवाकर मुख्यमंत्री के खुले दरबार में रखें ताकि आमजन को किसी प्रकार की दिक्कत न रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.