उपायुक्त ने तरावडी में चल रहे 18 करोड रुपये के विकास कार्यों का लिया जायजा, उपायुक्त ने पार्षदों से जानी जरूरते व समस्याएं

0
Advertisement

उपायुक्त डा0 आदित्य दहिया ने मंगलवार को तरावडी में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। उपायुक्त ने करीब 25 लाख रुपये की लागत से तैयार हुए  नगर पालिका तरावडी के नये भवन का जायजा लिया तथा उपस्थित नगर पार्षदों से बातचीत की व उनकी जरूरतों व समस्याओं के बारे में जाना। उपायुक्त के सामने पार्षदों ने शहर में पानी की निकासी, सीवरेज, स्ट्रीट लाईट जैसी व्यवस्था को दुरूस्त करने की मांग रखी। उपायुक्त ने  5 करोड 87 लाख रुपये की लागत से बन रही ड्रेन का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस ड्रेन के बनने से तरावडी शहर में पानी की निकासी की दिक्कत नही रहेगी।

Advertisement


उन्होंने ठेकेदार व अधिकारियों को निर्देश दिए कि ड्रेन के बनाने में कोई लापरवाही नही होनी चाहिए, इसके निर्माण कार्य में उच्च क्वालिटी की सामग्री लगाई जाए। उसके उपरांत उपायुक्त ने करीब 12 करोड रुपये की लागत से 10 एकड़ में बनाई जा रहे राजकीय महाविद्यालय के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि यह महाविद्यालय निर्धारित समय में बनकर तैयार होना चाहिए। यह महाविद्यालय दो मंजिला बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में बरसाती पानी की निकासी का विशेष प्रबंध किया जाए। इस मौके पर एसडीएम करनाल नरेन्द्र पाल मलिक, सचिव जीवन सिंगला, पार्षद विरेन्द्र बंसल, सुरेन्द्र खुराना, राजबीर, अनिल लाम्बा, ओमप्रकाश मल्होत्रा, देवी दयाल खोटियान तथा अमर सिंह सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.