April 19, 2024

कैनेडियन एजुकेशन सेंटर की तरफ से करनाल के फाइव स्टार होटल नूर महल में थैंक्स गिविंग प्रोग्राम 2018 का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की गई।5 सितंबर 2017 को करनाल में पीटर आई लेटस की शुरुआत की गई। जिसमें बहुत से बच्चें अच्छे बैंड लेकर विदेशों में सेट हो चुके है।

सुजीत पीटर ने पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से कैनेडियन एजुकेशन सेंटर के अभी तक के सफर को बताया।

प्रोग्राम के दौरान एक क्विज का भी आयोजन किया गया। जिसमें सभी को कनाडा के बारे में दस प्रश्न सॉल्व करने के लिए दिए गए। क्विज में सबसे ज्यादा सही आंसर देने वाले कैंडिडेट्स को ईनाम देकर सम्मानित किया गया। फादर ने बताया कि कुछ सालों में ही कैनेडियन एजुकेशन सेंटर ने सुजीत पीटर के मार्गदर्शन में बहुत प्रगति की है। आगे भी वो इसी तरह से कार्य करते रहे।

निर्मल पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल पी आनंद ने बताया कि कैनेडियन एजुकेशन सेंटर उन स्टूडेंट्स के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है जो स्टडी के लिए कनाडा जाना चाहते है।

2011 से कैनेडियन एजुकेशन सेंटर करनाल सेंटर से अभी तक 300 से ज्यादा स्टूडेंट्स कनाडा स्टडीज के लिये जा चुके है।राजन लाम्बा ने कहा कि हर पेरेंट्स का सपना होता है कि उनका बच्चा स्टडी की लिए विदेश जाए। कैनेडियन एजुकेशन सेंटर इसके लिए काफी सरहानीय कार्य कर रहा है।

 

भाजपा महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने बताया कि कैनेडियन एजुकेशन स्टूडेंट्स को विदेश जाने का मार्ग दर्शन कर रहे है।

कुछ पुराने स्टूडेंट्स नवदीप सिंह और विकास लाठर ने भी इस प्रोग्राम में हिस्सा लिया। नवदीप ने कनाडा में की अपनी स्टडी के बारे में बताया। विकास ने कहा की कैनेडियन एजुकेशन सेंटर का चुनाव करके वो हमेशा पॉजिटिव फील करते है। मिस्टर पीटर ने सभी पेरेंट्स व गेस्ट का थैंक्स गिविंग प्रोग्राम में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.