April 16, 2024

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुंचे करनाल, कार्यकर्ताओ के साथ की बैठक, 2019 का चुनावी बिगुल फुका, मैदाने जंग में सभी को तैयार रहने के लिए कहा, हम हमेशा रहते है तैयार, अपने घोड़े नही बांधते कभी- मुख्यमंत्री, विपक्ष पर भी साधा निशाना, बोले विपक्ष के पास नही कोई मुद्दा, विपक्ष तड़प रहा मुद्दों को खोजने के लिए, कभी एसवाईएल तो कभी स्वामी नाथन !

2019 के चुनावो का बिगुल अब बज चूका है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करनाल पहुंचे जहा पर मुख्यमंत्री ने करनाल के कृष्णा मन्दिर में भाजपा के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की ! बैठक में सैकड़ो की संख्या में भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता मोजूद रहे ! मुख्यमंत्री ने मिडिया से खुल कर बातचीत की मुख्यमंत्री ने कहा की आज चुनावी बिगुल फूंक दिया है और कार्यकर्ताओ को मैदाने जंग मै तैयार रहने के लिए बोल दिया है और सभी तैयारिया हमारी पूरी है !

हमारी सरकार को आज साडे तिन साल हो चुके है एक साल के बाद लोकसभा और उसके ६ महीने के बाद विधानसभा के चुनाव है जिसको लेकर हम तैयार है मुख्यमंत्री ने कहा की हम कभी अपने घोड़े बांधते नही है हमारे घोड़े हमेशा तैयार रहते है ! वही मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर भी तंज कसा मुख्यमंत्री ने कहा की विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है और विपक्ष मुद्दों को खोजने के लिए तडप रहा है कभी एसवाईएल तो कभी स्वामी नाथन ! मुख्यमंत्री ने कहा की हमारी सरकार ने लोगो के हित में कम किए है !

मुख्यमत्री ने कहा की हमने प्रदेश के किसानो के लिए भावंतर भरपाई योजना शुरू की और इस योजना से हमने उन्हें सब्जी की चार फसलो से जोखिम फ्री करने का काम किया है !वही करनाल की को- पायलट बेटी को भी मुख्यमंत्री ने श्रदांजली देते हुए कहा की हमे अपनी बेटी पर गर्व है उनके घर गया था और परिवार के लोगो अपनी सात्वना दी है और कार्यकर्ताओ की बैठक में भी हमने कुछ समय के लिए मोन भी रखा है और जो बेटी के नाम पर जो भी सहायत होएगी वो हमारी तरफ से की जाएगी !

हम करेगे वही प्रदेश की सडको को मार्च तक बनने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा की सडके बन रही है और जल्द ही सडको का काम खत्म हो जाएगा ! बता दे की मुख्यमंत्री आज रात्री करनाल के विश्राम घर में विश्राम करेगे और सुबह करनाल में कुछ सामजिक कार्य के साथ साथ करनाल वासियों को करोड़ो रुपए की सोगात देंगे !

इससे पहले मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर अचानक पहुंचे करनाल के नीलोखेड़ी तहँसील कार्यालय, छुटी होने के चलते नहीं पता किसी को आने का कारण तहसील परिसर में अफरातफरी मुख्यमंत्री ने तहसील परिसर में बनने वाले अंत्योदय सरल केंद्र का किया निरीक्षण उनके साथ जिला उपायुक्त आदित्य दहिया भी मौजूद थे !

मुख्यमंत्री ने तहसील परिसर में बन रहे अंत्योदय सरल केंद्र का निर्माण कार्य कहा तक पहुंचा मुख्यमंत्री ने डीसी से इसकी जानकारी भी ली डीसी बोले स्टाफ की समस्या आ रही है तो मुख्यमंत्री बोले डेपुटेशन पर स्टाफ रखकर अंत्योदय केंद्र को सुचारू रूप से चलने के आदेश भी दिए ,हम आपको बता दे कि मुख्यमंत्री पहले ही यह कह चुके है कि अप्रेल माह में प्रदेश हर ब्लॉक स्तर पर अंत्योदय केन्द्र खोले जाएंगे ताकि एक ही छत के नीचे लोगो को सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याण योजनाओ का लाभ मिल सके !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.