April 19, 2024

इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा ने कहा कि भाजपा के राज में किसान दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है और व्यापारियों के उद्योग धंधे चौपट हो गए हैं। भाजपा की गलत नीतियों और झूठे वादों के कारण किसान बर्बाद हो रहा है। बृज शर्मा सोमवार को असंध के गांव सालवन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस सभा का आयोजन जयपाल राणा की ओर से किया गया।

जनसभा में पहुंचने पर राजपूत समाज की ओर से बृज शर्मा को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। ग्रामीण ने फूल मालाएं डालकर स्वागत किया और इनेलो का साथ देने की बात कही। बृज शर्मा ने कहा कि भाजपा ने किसानों की वोट स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने के नाम पर हथियाई थी, अब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री इस बारे में कोई बात नहीं करते। व्यापारियों पर टेक्स थोप-थोप कर उद्योग धंधे चौपट कर दिए गए हैं। हर वर्ग सरकार को कोस रहा है।

उन्होंने कहा कि इनेलो ने एसवाईएल का पानी पंजाब से हरियाणा में लाने के लिए आंदोलन छेड़ा हुआ है। यह शर्म की बात है कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद पंजाब से पानी नहीं लाया जा रहा। एसवाईएल के पानी पर हरियाणा का हक है। सुप्रीम कोर्ट भी हरियाणा के हित में फैसला सुना चुका है, लेकिन भाजपा सरकार इस मामले को राजनीति की भेंट चढ़ाना चाहती है। बृज शर्मा ने कहा कि इनेलो हरियाणा की जनता को भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलाएगी।

इस अवसर पर मास्टर प्रताप राणा, नसीब सिंह राणा, शमशेर राणा, महेंद्र राणा, विनय प्रताप राणा, विक्रम राणा, कंवरपाल राणा, जीता राणा, रिषीपाल राणा, सुभाष राणा, कदम सिंह राणा, हुकम सिंह राणा, धारा सिंह सैन, जयबीर फौजी, नरेश राणा व पासा फौजी व गोपीराम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.