October 12, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : हरियाणा सिक्ख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व मेंबरों की मीटिंग हरियाणा सिक्ख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रधान अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा के निजी कार्यालय में आयोजित हुई। जिसमें हाल में हुए विधानसभा चुनावों में चुने हुए सभी विधायकों को बधाई दी गई। इस अवसर पर अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा ने कहा कि कुछ नेता ईवीएम में गड़बड़ी की बात कर रहे है। जोकि ये बातें बेबुनियाद है यह फैसला जनता का है और समाज के हर वर्ग ने भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों को वोट कर उन्हें जीत दिलाई है। जनता के इस फैसले को स्वीकार करना चाहिए।

 

जहां तक जीत का सवाल है करनाल में नवनिर्वाचित विधायक जगमोहन आनंद ने अपनी सभाओं में दो बार भावुक अपील की थी। जिसका करनाल की जनता पर गहरा प्रभाव पड़ा और करनाल के लोगों ने उनको जीत की दहलीज तक पहुंचाने का काम किया। जबकि कांग्रेस ने इस चुनाव को बड़े हल्के से लिया। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं कांग्रेस का संगठन न बनना और दूसरी और बड़े नेताओं की आपसी खींचतान भी कांग्रेस के लिए हार का कारण बनी, लेकिन कांग्रेस के नेता इस बात को मानने को तैयार नहीं है।

करनाल लोकसभा की 9 विधानसभा में शानदार जीत का सेहरा पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर व नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व को जाता है। प्रदेश की जनता ने मनोहर लाल की बिना पर्ची व बिना खर्ची की नीति पर मोहर लगाई। क्योंकि मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए अपने कार्यकाल में युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी देने का काम किया।

 

जिसके चलते प्रदेश की जनता ने भाजपा की नीति और नीयत को देखते हुए भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया। उन्होंने करनाल विधानसभा से नवनिर्वाचित जगमोहन आनंद को जीत की बधाई देते हुए भाजपा हाईकमान से अपील की है कि जगमोहन आनंद को कैबिनेट मंत्री बनाया जाए, ताकि करनाल में विकास की गति और अधिक तेज हो सके।

करनाल दो बार सी.एम सिटी रहा है इसलिए अबकी बार करनाल को कैबिनेट का दर्जा मिलना चाहिए। इस अवसर पर हरियाणा सिक्ख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी युवा के पूर्व प्रधान स. हरप्रीत सिंह नरूला, पूर्व मेंबर स. अजमेर सिंह सैनी मौके पर मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.