September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमन : नीलोखेड़ी से भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी ने तखाना कालोनी, नडाना, भैनी कलां, भैणीखुर्द, सौंकडा, ऐबला, ऐबली, डाबरथला, रमाना, पड़वाला, शामगढ़, तरावड़ी, डोडवा एवं धानक समाज नीलोखेड़ी में जनसम्पर्क अभियान चलाया और लोगों से भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट की अपील की।

ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि चुनाव का यह पर्व हर पांच साल बाद आता है, जिसमें जनता को अपना सही विधायक चुनना होता है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता द्वारा फैसला अच्छा लिया गया तो पांच साल अच्छे निकल जाएंगे, लेकिन यदि कहीं जनता ने गलत फैसला ले लिया तो पांच साल तक पछताना पड़ेगा इसलिए अपनी वोट की कीमत पर समझिये और एक सही निर्णय लेकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, जो जनता के लिए वरदान साबित हुई हैं। भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत प्रतिमाह 2,100 रुपये देने, चिरायु-आयुष्मान योजना के तहत प्रत्येक परिवार को 10 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज एवं परिवार के 70 वर्ष से अधिक प्रत्येक बुजुर्ग को अलग से 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा, 24 फसलों की घोषित न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद, आईएमटी खरखौटा की तर्ज पर 10 औद्योगिक शहरों का निर्माण।

प्रति शहर 50,000 स्थानीय युवाओं को नौकरी देने के लिए उद्यमियों को विशेष प्रोत्साहन, दो लाख युवाओं को बिना पर्ची-बिना खर्ची पक्की सरकारी नौकरी, हर घर गृहणी योजना तहत 500 में सिलेंडर, शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 5 लाख आवास, हर जिले में ओलंपिक खेलों की नर्सरी जैसी कई घोषणाएं की है, जिसका सीधा लाभ जनता को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में पिछले दस वर्षों में इतना विकास हुआ है कि जनता ने एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि जनता का जो प्यार, स्नेह और समर्थन उन्हें मिल रहा है, उसके लिए वह नीलोखेड़ी विधानसभा की जनता के आभारी है। इस अवसर पर चौधरी राजबीर सिंह, चौधरी मेवा राम, राजपाल, गुरदयाल, डा. नरेन्द्र, चौधरी जसविन्द्र सिंह, चौधरी सुरेन्द्र सिंह, सोनू लोट, जोगिन्द्र कुक्कु, पार्षद विक्रम सहित आदि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.