September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमन : करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने आज अपना जनसम्पर्क अभियान सैक्टर-13 के पार्क एनक्लेव से शुरु किया, जहां वीर विक्रम एवं शशि पांधी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उमड़े जनसमूह ने अपना समर्थन भाजपा को देते हुए विश्वास दिलाया कि करनाल में कमल खिलाकर जगमोहन आनन्द जी को चंडीगढ़ भेजेंगे।

करनाल नगरवासियों का इतना प्यार, स्नेह और समर्थन देने पर भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी से विजयी आशीर्वाद प्राप्त करना मेरे लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की समृद्धि और विकास के लिए जनता भाजपा को भारी मतों से तीसरी बार जितवाकर हैट्रिक लगाने का काम करें ताकि प्रदेश में ओर तेज गति से विकास के नये आयाम स्थापित हो सकें।

इस मौके पर मंच के माध्यम से उन्होंने आगामी 5 अक्टूबर को करनाल की तरक्की और हरियाणा की उन्नति के लिए मतदान करने की अपील की। इसके पश्चात अंत्योदय के प्रणेता, महान विचारक एवं राष्ट्रनिर्माता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर आज सुबह कार्यालय पहुंचकर श्रद्धासमन अर्पित किये। उन्होंने कहा कि पं. दीदयाल उपाध्यक्ष जी के विचार और सिद्धांत आज भी हमें जन-कल्याण के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देते हैं।

गांव डबरी में नसीब सिंह द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान करनाल विधानसभा की देवतुल्य जनता से सार्थक संवाद करते हुए आगामी पांच तारीख को चुनाव चिन्ह-कमल के फूल के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान कर आशीर्वाद प्रदान करने की अपील की। इसके अलावा जगमोहन आनन्द ने गणपति मार्किट एसोसिएशन पुरानी सब्जी मंडी, सदर बाजार, पुरानी सब्जी मंडी, छोटी मंगलपुर कालोनी आईटीआई करनाल, अशोका नर्सरी, राय फार्म काछवा गुरुद्वारा, हकीकतनगर, भगवान वाल्मीकि मंदिर धक्का बस्ती हांसी रोड, रामनगर, ऋषि नगर जुंडला गेट एवं मॉडल टाउन करनाल में चुनाव प्रचार किया और लोगों से चुनाव चिन्ह कमल के निशान पर मुहर लगाने की अपील की।

श्री गणपति मार्केट एसोसिएशन द्वारा आयोजित पुरानी सब्जी मंडी कार्यक्रम में पहुंचकर स्थानीय व्यापारियों और निवासियों से संवाद किया। कार्यक्रम ने हमें बाजार के विकास और व्यापारियों की समस्याओं को समझने में मदद की। एक अन्य कार्यक्रम में सदर बाजार में वाजिद अली, सिकंदर सलमानी द्वारा आयोजित कार्यक्रम पहुंचे, जहां जगमोहन आनन्द का फूल-मालाओं से स्वागत किया गय।

जगमोहन आनन्द ने कहा कि भाजपा हमेशा व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए तत्पर है और हम मिलकर करनाल को एक स्मृद्ध और विकसित नगर बनाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे। इस अवसर पर आशु बंसल, राजेश ग्रोवर, नरेश मिडडा, पंकज अरोडा, नवीन भाटिया, सतीश कश्यप, रविन्द्र कश्यप, नवीन कुमार, सुनील पांचाल, राजेन्द्र चौधरी, अविनाश अरोड़ा, गुरजीत सिंह, ईश्वर पाल, विकास तंवर, जगमोहन वाल्मीकि, तरुण, गुरदयाल, ललित चौधरी, सुनील डाबर, रमनपुरी, डा. अजय रेखी, दीपक भाम्बा, अशोक भाम्बा सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.