September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमन : घरौंडा से भाजपा प्रत्याशी हरविन्द्र कल्याण ने गांव नलीपार, नलीपार टिल्ला, नसीरपुर, नलीखुर्द, अमृतपुर खुर्द, अमृतपुर कला, अग्रसेन कालोनी, भोला कालोनी एवं मंडी दीपचंद में जनसम्पर्क अभियान चलाते हुए भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में वोट की अपील की।

हरविन्द्र कल्याण ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के नेतृत्व में जिस तेज गति से विकास कार्यों की झड़ी लगी है, उससे साफ है कि तीसरी बार भी नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा का नक्शा बदलने वाला है। तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य होंगे।

इतने कम समय में जिस प्रकार मुख्यमंत्री जी ने पूरे हरियाणा में काम करवाएं है, उससे जनता का विश्वास ओर भी ज्यादा भाजपा की नीतियों में बढऩे लगा है। हरविन्द्र कल्याण ने कहा कि प्रदेश की जनता अब समझदार हो चुके है और वह कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है।

जिस प्रकार पिछले दस वर्षों से प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाती आ रही है, उसी प्रकार इन विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस प्रत्याशियों की जमानत जब्त करवाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा लोगों का भला चाहा है।

जन कल्याण के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अनेक ऐसी लाभाविंत योजनाएं चलाई हैं, जिसका सीधा लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है। हरविन्द्र कल्याण ने पुन: प्रदेश की जनता से अपील की कि आने वाली पांच तारीख को कमल के निशान के सामने का बटन दबाकर भाजपा सरकार बनाने में मदद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.