September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमन : असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने आज अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत गांव चोरकारसा के वाल्मीकि चौपाल में से की, जहां लोगों से जन संवाद करते हुए 5 अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। गांव पहुंचने पर उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी माताओं, बहनों, वरिष्ठजनों और युवाओं से मिले प्रेम, समर्थन और आशीर्वाद के लिए आभार जताया।

योगेन्द्र राणा चोरकारसा में बीसी चौपाल, बगडिया रोड चौपाल, उपलानी में दिवाना मौहल्ला चौपाल, बाबा साहेब अम्बेडकर परिसर, इच्छनपुर में बाबा जी की कुटिया, विलौना में वाल्मीकि मंदिर, बस्सी नाइयों वाली चौपाल, असंध स्थित खुशी फैशन हाउस, वार्ड नं.-3 एवं गीता कालोनी में लोगों से जनसम्पर्क कर वोट की अपील की।

बाबा साहेब अम्बेडकर परिसर उपलानी में जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत अपनों से मिलकर जनसंवाद किया और असन्ध के विकास के लिए आगामी पांच तारीख को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देने का आह्वान किया। योगेन्द्र राणा ने कहा कि आप सभी का आशीर्वाद, स्नेह, मार्गदर्शन और जोश से स्पष्ट करता है कि असन्ध इस बार भाजपा की विजय पताका फहराने जा रहा है।

दिवाना मोहल्ला चौपाल उपलानी में सर्वप्रथम अंत्योदय दिवस के उपलक्ष्य में पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही समस्त ग्रामीणों से आत्मीय संवाद करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। इस अवसर पर पवन चेयरमैन, सुरेन्द्र सरपंच और विजय राणा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.