September 20, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द भाजपा ने पिछले दस वर्षां जो हरियाणा प्रांत की सेवा की है वह आपके सामने है। बिना भय-भ्रष्टाचार के सरकार ने काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के अलावा चाहे कोई भी सरकार रही है, उन्होंने हमेशा प्रदेश की जनता को तंग किया है।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बड़ी ईमानदारी के साथ व्यापारियों के हितों की रक्षा की है। भाजपा ने मैरिट के आधार पर बिना खर्ची बिना पर्ची नौकरियां दी। आज जिस प्रकार का माहौल है उस माहौल से भाजपा की तीसरी बार सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा के रंग में रंग रही है।

भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द आज नई अनाजमंडी में आढ़तियों और व्यापारियों को सम्बोधित कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने विकास कथूरिया के नेतृत्व में सदर बाजार, गांव कलामपुरा, काछवा रोड स्थित विजयनगर, पालनगर, आजाद नगर हांसी चौंक करनाल में अपना जनसम्पर्क चलाया और लोगों के बीच जाकर उनसे वोट की अपील की।

इस दौरान जगमोहन आनन्द को लोगों का भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है। लोगों द्वारा उनका फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत हो रहा है। उन्होंने चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश हरियाणा का स्वभाव रहा है, जिसकी केन्द्र में सरकार रही है, हरियाणा उसी के साथ चला है।

हरियाणा ने यह इतिहास बनाया है कि हरियाणा की जनता और कार्यकर्ता उससे भरपूर स्नेह करती है। उन्होंने वोट की अपील करते हुए कहा कि आपके एक-एक वोट की कीमत का हक अदा करने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। आधी रात को भी मुझे याद कर लेना मै आपके बीच आपको मिलूंगा।

इस अवसर पर जिला सचिव मेघराज गर्ग, दीपक गुप्ता, राजीव गुप्ता, नरेन्द्र मदान, राजिन्द्र रहेजा, सुशील मितल, मनजीत दुआ, रमेश सम्मी, मंडी के उपप्रधान बजिद्र गुप्ता, हंसराज, सुरेन्द्र त्यागी, राजेश गोयल, नीरज, मनीष मित्तल, संजीव वर्मा, मुख्यमंत्री जी के ओएसडी संजय बठला, कृष्ण गर्ग एवं व्यापार मंडल के संयोजक कृष्णलाल तनेजा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.