September 19, 2024

करनाल /कीर्ति कथूरिया :  कांग्रेस सरकार आने पर गरीब परिवार को 100 गज के मुफ्त प्लाट व 3.5लाख की लागत से 2 कमरे का मकान व बुजुर्गों, विधवाओं को पेंशन ₹6000 दी जाएगी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम में शामिल किया जाएगा :सुमिता सिंह।

‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत भाजपा के कुशासन, 10 साल की विफलताओं पर घेरते हुए कांग्रेस पार्टी द्वारा बीजेपी सरकार के खिलाफ 15 मुद्दों से जुड़े सवालों की ‘चार्ज शीट’ लेकर बाल्मिकी बस्ती मॉडल टाऊन मे जनसंपर्क कर पहुंचने पर वहां के निवासियों ने सुमिता सिंह पूर्व विधायक करनाल का स्वागत किया इस मौके पर बाल्मिकी बस्ती निवासियों की समस्याएं सुनी।

निवासियों ने पानी की समस्या व बिजली की समस्या के बारे में बताया इस मौके पर उन्होंने कहा कि आप की समस्या का समाधान ट्यूबवेल लगने बाद पानी की समस्या दूर हो जाएगी इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम हर गाँव, हर शहर, हर गली, हर घर, हर परिवार के बीच जाएंगे और बीजेपी सरकार के कारनामों की पोल खोलेंगे।

उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पिछले 10 सालो में हरियाणा को कहाँ से कहाँ पहुंचा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में हर व्यक्ति खुश था लेकिन भाजपा की दमनकारी नीतियों ने प्रदेश को बर्बादी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है भाजपा ने पिछले 10 सालों में विकास के बात दूर हर वर्ग को दुखी करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि चाहे बात कर्मचारियों की हो या व्यापारी ,किसान ,मजदूर की हो आज प्रदेश का हर व्यक्ति भाजपा सरकार से दुखी हो चुका है आज कर्मचारी अपने हको के लिए हड़ताल/ प्रदर्शन करने को मजबूर है हक मांगने वालों पर सरकार लाठियां भांज कर उनकी आवाज को दबा देती है आज हरियाणा के अस्पताल में डॉक्टर नहीं स्कूल में मास्टर नहीं और सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी नहीं हैं।

बाहर निकलो तो सड़कें टूटी पड़ी हैं। इस सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया जिसकी प्रशंसा की जा सके। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है।उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर गृहणियों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। हर परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर हर बुजुर्ग को 6000 महीना पेंशन देंगे। कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करेंगे। 100-100 गज मुफ्त प्लॉट योजना को फिर से लागू करेंगे।

नौजवानों को खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती करेंगे। इस चुनाव में वोट देते समय जनता को फैसला करना है कि इनकी कौन सी गारंटी पूरी हुई।इस मौके पर उन्होंने कहा की कांग्रेस का साथ दें और कांग्रेस सरकार आने पर आप सभी की समस्याओं का समाधान किया जायेगा इस अवसर पर राजीव देओल,वरुण कंबोज, कुलदीप,मनोज शर्मा, भगवत सैनी,अशोक, राजकुमार,रामकिशन, सुनीता,शीला, सुरिंदर, संदीप आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.