September 20, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :   हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल शुक्रवार को करनाल बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में वोट की अपील करने पहुंचे।

यहां एसोसिएशन के प्रधान संदीप चौधरी ने शॉल, पुष्प गुच्छ व संविधान की पुस्तक देकर पूर्व सीएम का स्वागत किया। घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस मौके पर वकीलों को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि आप लोग मेरे लिए वकील बन कर काम करो। 25 मई तक आप मेरे लिए वोट की अपील करते हुए मेरी वकालत करो। मैं वादा करता हूं कि लोकसभा में आपकी वकालत करूंगा। आप मेरे वकील बनो, मैं आपका वकील बनूंगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण और राष्ट्र विकास के लिए फिर से देश में मोदी सरकार चुनें।

इस मौके पर प्रधान संदीप चौधरी ने कहा कि एक वोटर होने के नाते वह भारतीय जनता पार्टी का आभार प्रकट करते हैं, क्योंकि, भाजपा ने करनाल के मतदाताओं को वीआईपी वोटर बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल को वोट देने का मतलब है कि हम भावी केंद्रीय मंत्री के लिए मतदान कर रहे हैं। सीएम रहते मनोहर लाल ने हरियाणा की जनता की सेवा की।

हर क्षेत्र में विकास कार्य हुए। जीरो टोलरेंस पर भ्रष्टाचार के खिलाफ काम किया। मनोहर लाल जैसी छवि का व्यक्ति पूरी सृष्टि में भी कहीं नहीं मिलेगा। उन्होंने वकीलों से कहा कि आपने कभी ऐसा नहीं सुना होगा कि कोई व्यक्ति आकर कह दे कि वह मनोहर लाल को पैसे देकर कोई काम करवा देगा।

ऐसी ईमानदार शख्सियत को सांसद बनाना हमारी जिम्मेवारी है। इस अवसर पर उपप्रधान गोपाल सिंह चौहान, महासचिव विकास संधू, संयुक्त सचिव अमरजीत धानिया व कोषाध्यक्ष मनोज गांधी, अरूण बंसल, कंवरप्रीत सिंह भाटिया, विशाल टूर्ण व दलबीर कंडोला सहित बड़ी संख्या में वकील मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.