October 6, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :  सामाजिक संस्था रॉबिन हुड आर्मी की ओर से चलाए जा रहे अपने अभियान के तहत साप्ताहिक अकादमी ड्राइव और फूड ड्राइव आयोजित की गई।

इस अवसर पर संस्था के सदस्यों ने सबसे पहले सेक्टर 32, के उधम सिंह चौक की झुग्गी झोपड़ी के 40 बच्चों को अकादमी में पढ़ाया और उन्हें विभिन्न विषयों पर जागरूक किया। संस्था के शहरी प्रतिनिधि राज यादव ने बताया कि उनकी टीम की ओर से यह गतिविधि हर सप्ताह की जाती है, और साधन हीन बच्चों को शिक्षित करने के लिए हर संभव प्रयास करती है।

रॉबिन हुड आर्मी के सदस्यों की इस सामाजिक पहल का समर्थन करते हुए गुडरिच फूडटेक कंपनी ने 100 लोगों के खाने के लिए सहयोग किया जिससे टीम ने कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में मरीजों और उनके करीबियों में तथा महावीर दल मंदिर के पास जरूरतमंद लोगों में वितरित किया गया।

इस अवसर पर संस्था के सदस्य गौरी, नंदिनी, श्रेया, शाइनी, हर्ष, हर्षित एवं राज उपस्थित थे। राज यादव ने बताया कि रॉबिन हुड आर्मी किसी भी प्रकार का चंदा या आर्थिक दान स्वीकार नहीं करती।

उन्होंने शहर के लोगों, होटल और रेस्टोरेंट मालिकों से निवेदन करते हुए कहा की शादी समारोह, किसी भी प्रकार के कार्यक्रम में जो अतिरिक्त भोजन बच जाता है कृपया उसको फेंके नहीं सिर्फ हमारी टीम को (9149218875) कॉल करें उनकी टीम खुद आकर आपके स्थान से खाना एकत्र करके जरूरत मंद लोगों में बांटेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.