April 19, 2024

हरियाणा शुगरफैड के चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की हुई भारी मतों से जीत ने साबित कर दिया है कि आज भी पूरे देश में भाजपा की ही लहर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जो गलत प्रचार व प्रसार किया गया जनता ने कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आज भी देश की जनता को भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में पूरा विश्वास है।
चेयरमैन श्री कथूरिया आज अपने निवास पर कार्यकत्र्ताओं को गुजरात व हिमाचल प्रदेश में हुई जीत का जश्न मनाते हुए सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से जनता ने यह साबित कर दिया है कि वह अब कांग्रेस को दोबारा मौका नहीं देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पूरे देश से सफाया होना निश्चित है।
चेयरमैन श्री कथूरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए प्रत्येक कार्यकत्र्ता बधाई का पात्र है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश व गुजरात की जनता ने नरेंद्र मोदी में विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में देश उन्नति व प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का नाम हो रहा है।
चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कहा कि कांग्रेस की कुनीतियों को आज तक जनता भूली नहीं है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार को आज भी जनता याद रखे हुए है और प्रधानमंत्री द्वारा जो देश का विकास किया जा रहा है, वह भी अपने आप में एक मिसाल है। आज देश पुन: सोने की चिडिय़ा बनने की ओर अग्रसर है। अब वह दिन दूर नहीं जब भारत पुन: विश्व गुरु बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.