May 4, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : पुलिस अधीक्षक करनाल शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए थाना घरौंडा की टीम द्वारा दिनांक 7 मई 2023 को रंजन वासी घरौंडा का अपहरण करके उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंकने की वारदात को अंजाम देने के मामले में सभी पांचो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रबंधक घरौंडा निरीक्षक सज्जन सिंह व उनकी सहयोगी टीम द्वारा इस मामले में कल दिनांक 13 जून 2023 को फरार पांचवे आरोपी अंकित पुत्र कुलबीर सिंह वासी गगसीना जिला करनाल को विश्वसनीय सूचना पर गगसीना गांव के पास से गिरफ्तार किया गया और आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक सैल्टोस गाड़ी भी बरामद की गई। आरोपी इस दौरान अलग-अलग जिलों में विभिन्न जगहों पर छुपता हुआ पुलिस से बचता फिर रहा था।

लेकिन पुलिस की त्वरित व प्रभावी जांच के कारण आरोपी और अधिक समय तक पुलिस की गिरफ्त से नही बच सका। इस मामले में पहले चार आरोपियों :

1. अमन पुत्र बलराज वासी वार्ड न0.9 घरौंडा जिला करनाल
2. कुणाल पुत्र सुरेन्द्र सिंह वासी गांव गगसीना जिला करनाल
3. सुजल वर्मा वासी वार्ड न0.11 घरौंडा
4. यक्षित वासी गगसीना को अलग-अलग समय पर गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। पूर्व गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल डंडे आदि बरामद किए गए थे।

दौराने तफ्तीश आरोपियों से पूछताछ व अन्य विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर जांच में खुलासा हुआ था कि मृतक रंजन फोन पर आरोपियों की जानकार किसी लड़की से बातचीत करता था। जिसका आरोपियों को एतराज था। जिसके चलते आरोपियों ने मिलकर पूर्व नियोजित तरीके से दिनांक 7 मई 2023 को शाम के समय बहाने से पहले रंजन का अपहरण किया और उसको गाड़ी में डालकर ले गए। इसी दौरान आरोपियों ने रंजन के साथ लाठी-डंडों व लात घुसों के साथ मारपीट करते हुए चोटें मारकर उसकी हत्या कर दी।

जिसके बाद आरोपी रंजन की डेड बॉडी को घरौंडा से मलिकपुर रोड पर सड़क के किनारे फेंक कर मौका से फरार हो गए। इस वारदात के संबंध में मृतक रंजन के चाचा चंदेश्वर राय वासी घरौंडा के ब्यान पर आरोपियों के खिलाफ रंजन की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया था। आरोपी अंकित उपरोक्त को भी आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.