Advertisement


भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के द्वारा सफाई कर्मचारियों का सम्मान समारोह पंचायत भवन में आयोजित हुआ। समारोह की मुख्यअतिथि नगर निगम की मेयर रेणू बाला गुप्ता रही जिनका समारोह में पधारने पर स्वच्छ भारत मोहिम के प्रदेश संयोजक विकास कथूरिया ने अपने साथियों के साथ पुष्प गुच्छ देकर स्वागत अभिनन्दन किया। उसके बाद मेयर रेणू बाला गुप्ता तथा भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री जनक पोपली ने मोर्चा के साथियों के साथ 51 सफाई कर्मचारियों को जो नगर निगम करनाल में कार्यरत हैं शाल ओढा कर सम्मानित किया।
नगर निगम की मेयर रेणु बाला गुप्ता ने समारोह में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नगर निगम के तमाम सफाई कर्मचारी भी एक तरह से मेरे परिवार का ही हिस्सा है और मैं उनको परिवार का सदस्य मानते हुए हमेशा मान-सम्मान प्रदान करती हुं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा को इस कार्यक्रम के आयोजन पर बधाई देते हुए कहा कि इस संगठन ने सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करने के बारे में सोचा, इसके लिए निश्चित रूप से मोर्चा के सभी पदाधिकारी व सदस्या बधाई के पात्र हैं।
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री जनक पोपली ने अपने सम्बोधन में कहा कि सारे देश में ये मुहिम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अवधारणा पर चलाई जा रही है। प्रधानमंंत्री ने समस्त देश वासियों को स्वच्छता के बारे में जो अहम संदेश दिया उस संदेश को पुर्ण करने में भाजपा युवा मोर्चा अपनी महत्वपूर्ण भुमिका का निर्वाह हमेशा की तरह करता रहेगा। उन्होंने  कहा कि देश के पूर्व पधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने देश को लेकर जो सपना देखा था उसे वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल एवं योग्य नेतृत्व में सम्पूर्ण किया जायेगा और स्वच्छता भी उसमें एक महत्वपूर्ण प्रकल्प है।
कार्यक्रम के आयोजक तथा स्वच्छ भारत मुहिम प्रान्तीय संयोजक विकास कथूरिया ने समारोह में बताया कि यह कार्यक्रम 16 दिसम्बर 2017 से लेकर 25 दिसम्बर 2017 तक चलेगा और इस कार्यक्रम को सुशासन युवा महोत्सव के अर्तगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93वें जन्मदिवस के उपलक्ष में मनाया जा रहा है। इस पखवाड़े में जनता को स्वच्छता के बारे में पुर्ण तौर पर जागरूक करने के साथ-साथ सफाई कर्मचारीयों को भी सम्मानित किया जा रहा है। यह पखवाड़ा सारे हरियाणा के सभी जिलों में एक साथ आयोजित किया जा रहा है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनिल मैहता चीफ इन्जिनयर नगर निगम, मुख्य सफाई निरिक्षक महावीर सोढी, प्रदेश सह-मिडिया प्रभारी नवीन बत्तरा, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य गौरव वर्मा,  जिला सह-संयोजक स्वच्छ भारत मुहिम शालु शर्मा, युवा मोर्चा करनाल के जिला अध्यक्ष मुकेश अरोड़ा, महामंत्री ललित डाबरा, उपाध्यक्ष  विनय पौसवाल,  जिला प्रवक्ता सचिन सैनी, अमित ठाकुर, प्रवीन अरोड़ा, प्रतीक अरोड़ा, दीपक धमीजा, सिकन्दर सलमाणी, कमल मरवाहा, अवतार सिंह बोडशाम, धीरज कालड़ा उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.