April 29, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : पुलिस अधीक्षक करनाल शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए जिला पुलिस की एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट टीम द्वारा वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले व चोरी की मोटरसाइकिलों को खरीदने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से कुल तीन मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं।

कल दिनांक 20 मई 2023 को एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट इंचार्ज उपनिरीक्षक रोहतास की अध्यक्षता में टीम द्वारा *आरोपी अनवर पुत्र सतवीर वासी गली नंबर 2 सुगर मिल कॉलोनी करनाल व राजेंद्र उर्फ मुकेश पुत्र रामजीत वासी वार्ड नंबर 8 दुर्गा कॉलोनी तरावड़ी जिला करनाल* को विश्वसनीय सूचना पर चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित फूसगढ़ रोड से गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों से पूछताछ व अन्य विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी अनवर एक आदतन अपराधी है। नशा पूर्ति के लिए रुपए कमाने हेतु आरोपी मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। मोटरसाइकिल चोरी करने उपरांत आरोपी चोरीशुदा मोटरसाइकिल को गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपी राजेंद्र उर्फ मुकेश को सस्ते दाम पर बेच देता है।

आरोपी अनवर ने खुलासा किया कि उसने मई 2023 में थाना शहर के एरिया में एक मोटरसाइकिल, दिसंबर 2022 में थाना शहर के एरिया से एक अन्य मोटरसाइकिल व अप्रैल 2022 में थाना तरावड़ी के एरिया से एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी के खिलाफ पहले भी मोटरसाइकिल चोरी करने के पांच मामले दर्ज हैं।

इनमें से कई मामलों में आरोपी जमानत पर बाहर चल रहा है। आरोपी अनवर के कब्जे से चोरीशुदा दो मोटरसाइकिल और आरोपी राजेंद्र उर्फ मुकेश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद की गई। इस प्रकार दोनों आरोपियों के कब्जे से तीनों मामलों की कुल तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई। दोनों आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.